ताज़ा खबर
 

इस तरह से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बाकी के स्टार किड गर्मी को दे रहे हैं मात, देखें तस्वीरें

यह फोटो सुहाना खान 3 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। तीनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर लग रहे हैं। सुहाना को स्नैपचैट पर शनाया और अनन्या के साथ हैंगआउट करना अच्छा लगता है।

Author ऩई दिल्ली | June 7, 2017 09:06 am
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी सहेलियों के साथ। (Image Source: Instagram)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंटरनेट पर छाई रहने वाली स्टार किड में से एक हैं। बिकिनी पहने हुए 17 साल की सुहाना ने इस हफ्ते अपनी एक फोटो शेयर की थी। यह इंटरनेट पर खूब शेयर की जाने लगी और बहुत कम समय में वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही फोटो में शाहरुख खान की बेटी चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में शनाया, सुहाना और अनन्या ट्रेंडी स्विम्सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

यह फोटो सुहाना खान 3 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। तीनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर लग रहे हैं। सुहाना को स्नैपचैट पर शनाया और अनन्या के साथ हैंगआउट करना अच्छा लगता है। इसका सबूत कई फैन क्लब की फोटो से मिलता है। ऐसा लगता है कि सुहाना अपनी टीनएज को काफी एंज्यॉय कर रही हैं। उन्हें हाल ही में अपने दोस्तों के साथ बांद्रा में देखा गया था। साल की शुरुआत में घर में हुई पार्टी से खान की एक फोटो काफी वायरल हुई थी। पिछले महीने ही सुहाना का जन्मदिन था। इस मौके पर मां गौरी ने बेटी की एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी। वहीं पापा शाहरुख खान अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on

कॉफी विद करण में अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ पहुंचे किंग खान ने कहा था कि वो उस लड़के के होंठ फाड़ देंगे जो उनकी टीनेज बेटी को किस करने की कोशिश करेगा। 51 साल के एक्टर ने कुछ गंभीर नियम बनाएं हैं जिनका पालन करने के बाद ही कोई लड़का सुहाना को डेट कर सकता है। डियर जिंदगी के स्टार ने फेमिना मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन नियमों के बारे में बताया है जिनका पालन उस लड़के को करना पड़ेगा।

A post shared by suhana khan (@suhana_khan3) on

Birthday Girl ❤️… Thank you @avigowariker @karanjohar

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

वो नियम हैं:- 1. नौकरी होनी चाहिए, 2. समझ ले कि मैं उसे पसंद नहीं करता हूं, 3. मैं हर जगह मौजूद रहूंगा, 4. एक वकील हायर कर ले, 5. तुमने उसे फतह नहीं किया है वो मेरी राजकुमारी है, 6. मुझे दोबारा जेल जाने में कोई परेशानी नहीं होगी, 7. तुम उसके साथ जो भी करोगे, मैं वैसा ही तुम्हारे साथ करुंगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App