ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में शाहरुख खान की बहन Noor Jehan का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

Shah Rukh Khan, Noor Jehan: शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां (Noor Jehan) कैंसर से पीड़ित थीं। मंगलवार को पेशावर में उनका इंतकाल हो गया।

शाहरुख खान अपनी बहन नूर जहां के साथ

Shah Rukh Khan, Noor Jehan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बहन का पाकिस्तान में निधन हो गया है। एसआरके की चचेरी बहन नूर जहां (Noor Jehan) कैंसर से पीड़ित थीं। मंगलवार को पेशावर में उनका इंतकाल हो गया। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख के कजिन और नूर जहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने नूर जहां के इंतकाल की खबर की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि वह लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं।

Geo टीवी के मुताबिक, नूर जहां ने पाकिस्तान में पॉलिटिक्स में भी अपना हाथ आजमाया था। उन्होंने साल 2018 में आम चुनावों में पीके 77 से अपना नामांकन किया था। लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने अपना नाम वापस खींच लिया था। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और नूर जहां के बेहतरीन रिश्ते थे। दो बार शाहरुख खान बचपन में अपने परिवार के साथ उनके घर गए थे। वहीं नूर भी शाहरुख से मिलने पाकिस्तान से भारत आई थीं।

पेशावर के मोगल्ला शाह वली कतल में रहने वालीं नूर की उम्र का खुलासा नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर नूर की शाहरुख खान के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में शाहरुख खान और नूर स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान की नूर के साथ ये वाली तस्वीर भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है जिसमें ढेरों तस्वीरें एक साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में नूर के साथ उनके पति भी दिख रहे हैं।  वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आने वाले समय में जल्द ही अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इससे पहले उन्हें अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजल में देखा गया था। शाहरुख खान की दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। जिससे उनके फैंस काफी निराश थे। फिलहाल फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Salman khan को फैन से बुरा व्यवहार करना पड़ा महंगा! NSUI ने की गोवा में बैन की मांग
2 IndiGo ने कॉमेडियन कुनाल कामरा को किया 6 माह के लिए बैन, प्लेन में अर्णब गोस्वामी को कहा- कायर; Air India ने भी लिया ऐक्शन
3 Man vs Wild: शूटिंग के दौरान रजनीकांत हुए घायल, कर्नाटक के इस जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ कर रहे थे शूट