scorecardresearch

शाहरुख खान ने चार महीने बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, बेटे आर्यन की रिहाई के बाद किया पहला पोस्ट

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज में कमबैक किया है। बेटे आर्यन के ड्रग्स केस के बाद शाहरुख खान ने पहली बार पोस्ट किया है।

शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए पिछले कुछ समय उनकी पर्सनल लाइफ में काफी चैलेंजिंग रहा। किंग खान ने हर हालात का सामना करते हुए एक बार फिर से अपने फैंस के बीच शानदार वापसी की है। शाहरुख खान ने चार महीने से भी ज्यादा समय के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वापसी की है। शाहरुख ने इससे पहले सितंबर 2021 में गणेश चतुर्थी के मौके पर आखिरी पोस्ट किया था। इसके बाद आज यानि 19 सितंबर को बादशाह खान ने पोस्ट किया है।

शाहरुख खान का पहला पोस्ट: शाहरुख खान के इस पोस्ट की बात करें तो उन्होंने एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन पोस्ट किया, और इसमें वह अपनी पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और गौरी का ये अंदाज मिनटों में वायरल हो गया है।

गौरी भी दिखीं साथ: वीडियो में शाहरुख खान एक आलीशान बंगले तक पहुंचने के लिए लग्जरी कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं। घर के अंदर पहुंचकर सोफा पर आराम से बैठते हैं और टेलीविजन को स्विच ऑन करते हैं। इसके तुरंत बाद, उनकी पत्नी गौरी खान आती हैं और दोनों एक साथ बैठकर टीवी देखते हैं। पोस्ट ने शाहरुख के प्रशंसकों को खुश कर दिया है क्योंकि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेता को याद कर रहे थे।

फैंस कर रहे हैं स्वागत: शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद से ही शाहरुख खान ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थी। ऐसे में फैंस शाहरुख को सोशल मीडिया पर वासपी करते देख उनका जबरदस्त स्वागत कर रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन: शाहरुख के शेयर करते ही उनका ये पोस्ट वायरल हो गया। उनके इस पोस्ट पर अभी तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर एक्टर का वेलकम करते हुए कह रहे हैं ‘किंग इज बैक’।

एक अन्य ने लिखा, “आखिरकार आप वापस आ गए” एक यूजर ने कहा, “इतने लंबे समय के बाद शाहरुख की पोस्ट देखकर अच्छा लगा… लव SRK हमेशा। इसके साथ ही एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार खानसाब को आईडी का पासवर्ड याद आ गया।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट