ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने पेश की ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पोस्टर के हॉलीवुड फिल्म से मेल से मेल खाने पर सफाई

शाहरुख ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वेन हैरी मेट सैली की ही तरह जब हैरी मेट सेजल भी एक सफल फिल्म साबित होगी। यही इन दोनों फिल्मों में समानता होगी।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 5:02 PM

शाहरुख खान ने इस बात का खंडन किया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती है। दरअसल, यह पूरा मसला शाहरुख की फिल्म के नाम का हॉलीवुड की फिल्म के नाम से मिलता-जुलता होने की वजह से खड़ा हुआ था। बॉलीवुड फैंस के बीच इस तरह की चर्चा होने लगी थी कि शाहरुख और अनुस्का शर्मा स्टारर फिल्म की कहानी भी ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती होगी। हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “नहीं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से नई है।”

शाहरुख ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वेन हैरी मेट सैली की ही तरह जब हैरी मेट सेजल भी एक सफल फिल्म साबित होगी। यही इन दोनों फिल्मों में समानता होगी। जब शाहरुख से यह पूछा गया कि क्या आपकी फिल्म का नाम हॉलीवुड की फिल्म से मिलता-जुलता होने की वजह ऑडियंस को आकर्षित करने में आसानी होगी। शाहरुख ने जवाब में कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि मैं लोगों को इस फिल्म की ओर आकर्षित कर पाने सफल होउंगा।”

बता दें कि फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ हॉलीवुड की सफलतम फिल्मों में से एक है। हॉलीवुड में अब तक जितनी भी लव स्टोरी आधारित फिल्में बनी हैं, उनमें से ‘वेन हैरी मेट सैली’ को बेस्ट माना जाता है। इस फिल्म में एक ग्रेजुएट लड़का और लड़की की दास्तान थी, जिनकी दोस्ती तो हो जाती है लेकिन उन्हें यह बहुत बाद में पता चलता है कि वह एक-दूसरे के लिए एकदम सही पार्टनर हैं। फिल्म में यह पूरा वाकया ही बड़े मजेदार ढ़ंग से दिखाया गया है। हालांकि, यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी लेकिन लोगों के जेहन में आज भी बसी हुई है।

खबर है कि रणबीर कपूर ने शाहरुख की फिल्म का नाम सुझाया था। रणबीर ने अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान कहा था कि मैंने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म का टाइटल सुझाया था, लेकिन ईनाम के बारे में पता नहीं था। हालांकि रणबीर के बोलने से पहले ही शाहरुख ने इसका खुलासा ट्विटर पर कर दिया। गौरतलब है कि फिल्म के प्रोड्यूसर की ओर से फिल्म का नाम सुझाने पर 5,000 रुपये की ईनाम घोषित किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App