ताज़ा खबर
 

जॉली एलएलबी 3 में काम कर सकते हैं शाहरुख खान, चल रही बात

अब खबर है कि तीसरे पार्ट के लिए मेकर्स शाहरुख खान को अप्रोच कर रहे हैं। एक मशहूर डेली की मानें तो जॉली एलएलबी 3 के लिए किंग खान को कंसिडर किया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 6, 2017 5:33 PM
shah rukh khan, shah rukh khan photographer, shah rukh khan car photgrapher, shahrukh khan car photographer leg, shah rukh khan alia bhatt birthday party, alia bhatt birthday party, alia bhatt residence birthday, shahrukh khan humble, shahrukh khan gentleman, shahrukh khan down to earth, shah rukh khan car accident, bollywood news, bollywood updates, entertainment newsबॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जब आलिया भट्ट से मिलने उनके घर पहुंचे तो उनकी कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया।

सुभाष कपूर स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। फिल्म की सक्सेस प्रेस कॉन्प्रेंस में मेकर्स ने इसकी तीसरी किश्त बनाने की घोषणी की थी। फॉक्स स्टार इंडिया के सीईओ विजय सिंह ने मीडिया के सामने यह बात कंफर्म की थी जॉली एलएलबी 3 निश्चित तौर पर बनेगी। हालांकि फिल्म की कास्ट के बारे में घोषणा नहीं की गई थी। जॉली एलएलबी के पहले पार्ट में अरशद वारसी लीड रोल में थे वहीं दूसरे में अक्षय कुमार।

अब खबर है कि तीसरे पार्ट के लिए मेकर्स शाहरुख खान को अप्रोच कर रहे हैं। एक मशहूर डेली की मानें तो जॉली एलएलबी 3 के लिए किंग खान को कंसिडर किया जा रहा है। इस खबर के बारे में टीम की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। एक बॉलीवुड इनसाइडर ने डेली को बताया कि इस समय स्क्रिप्ट तैयार नहीं है। लेकिन मेकर्स तीसरे पार्ट को सफलतापूर्वक आगे ले जाने के बारे में काम कर रहे हैं और फिल्म की तीसरी किश्त सामने आएगी। नई स्क्रिप्ट पर काम करने से पहले सुभाष को एक छोटा सा ब्रेक चाहिए। वो इस बात से खुश हैं कि फिल्म के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और वो तीसरे पार्ट में शाहरुख खान को लेना चाहते हैं।

निर्देशक ने किंग खान को पहले पार्ट के लिए भी अप्रोच किया था जो बाद में अरशद वारसी ने निभाया था। उनके पास जॉली सीरिज के लिए काफी सारे कॉन्सेप्ट हैं और वो कम से कम एक पार्ट में शाहरुख खान को एक्ट करते हुए देखना चाहते हैं। अगर यह रिपोर्ट्स सच साबित होती हैं तो शाहरुख खान को वकील के किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि करण जौहर ने रविवार को सभी लोगों को सरप्राइज करते हुए घोषणा की कि अब वो ट्विन्स के पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए उनके घर रूही और यश जौहर का आगमन हुआ है। इस खबर के आने के बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई संदेश देने शुरू कर दिए थे।

हालांकि उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान ने इस मौके पर कोई पोस्ट नहीं किया। मिजवान में इस मामले पर बात करते हुए शाहरुख ने कारण बताया। एक्टर ने कहा कि आखिर क्यों उन्होंने कुछ नहीं कहा और उनका मानना है कि इस समय फिल्मकार को प्राइवेसी की जरूरत है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेहद की माया ने शो को लेकर किए कई बड़े खुलासे, 12 साल की उम्र में शुरू हो गया था करियर
2 रवीना टंडन ने कहा- तू चीज बड़ी है मस्त मस्त के रीमेक में कियारा लग रही हैं खूबसूरत
3 ‘चंद्रनंदनी’ में चंद्रगुप्त की चुलबुली पत्नी दुरधरा रियल लाइफ में भी हैं उतनी ही मासूम, इन शोज से मिली पहचान
यह पढ़ा क्या?
X