ताज़ा खबर
 

‘रईस’ प्रमोशन के दौरान वडोदरा में हुई एक शख्स की मौत मामले में शाहरुख खान के लिए बढ़ी मुश्किल, लगे गंभीर आरोप

अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने मुंबई से दिल्ली तक की यात्रा अगस्त क्रान्ति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से की थी। एक शख्स फरीद खान पठान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 12:06 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Image Source: Indian Express)

शाहरुख खान को कुछ गंभीर आरोपों को सामना करना पड़ सकता है। पश्चिमी केवले के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस तरण भनोट ने एक रिपोर्ट सौंपी है जिसके अनुसार रईस स्टार की लापरवाही की वजह से एक शख्स की मौत हुई थी। यह घटना जनवरी 2017 में आई सुपरस्टार की फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान हुई थी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- शाहरुख को आईपीसी की धारी 304a2 (लापरवाही के कारण मृत्यु) और रेलवे एक्ट के सेक्शन के तहत बुक किया गया है। 25 जनवरी को वडोदरा स्टेशन पर भगदड़ और अराजकता फैल गई थी।

अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने मुंबई से दिल्ली तक की यात्रा अगस्त क्रान्ति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से की थी। एक शख्स फरीद खान पठान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। 15000 लोगों की भीड़ सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए स्टेशन पर मौजूद थी इस वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। एक्टर ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था और यहां तक की मरने वाले के परिवार का कहना था कि उनके मन में एक्टर के प्रति कोई दुर्भावना नहीं है। फाइल की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर बादशाह भीड़ की तरफ टी-शर्ट या दूसरी चीजें नहीं फेंकते तो यह घटना नहीं होती।

रिपोर्ट के अनुसार अगर शाहरुख खान भीड़ की तरफ टी-शर्ट, बॉल्स और दूसरी चीजें नहीं फेंकते तो इस तरह की घटना नहीं होती। इसी वजह से मुंबई के एक्सेल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और फिल्म एक्टर शाहरुख खान को आईपीसी की धारा 279 (आतुर और लापरवाह अधिनियम), 336 (जीवन को खतरे में डालना या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा), 337 (जीवन को खतरे में डालना या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा के कारण चोट लगना), 338 (जीवन को खतरे में डालने या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा के कारण गंभीर चोट लगना), 340a2 (लापरवाही के कारण मृत्यु) और रेलवे एक्ट के सेक्शन 145,152,175 and 179 के तहत आरोपी बनाया जाता है।

फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख इसी समुदाय से जुड़े व्यक्ति रईस का चरित्र चित्रण कर रहे हैं जो फिल्म की पटकथा के अनुसार शराब का बड़ा तस्कर है। उसका चरित्र अत्यधिक घिनौना और कानून के विरुद्ध कार्यो में लिप्त होना दिखाया गया है। ऐसे में शाहरुख खान का मातमी जुलूस में धार्मिक चोला पहनकर धार्मिक व्यक्ति का अभिनय करने से उनकी आस्था को गंभीर ठेस पहुंची है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App