ताज़ा खबर
 

PHOTOS: बर्थडे पर फैंस को कर दिया खुश, बेटे अबराम के साथ SRK ने किया ‘हैंड वेव’

सुबह से ही शाहरुख खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के आगे खड़े थे।

शाहरुख कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते। इस बार भी शाहरुख ने अपने फैंस का इंतजार जल्द खत्म कराया और सबसे मिलने चले आए। (PHOTO SOURCE : INSTAGRAM)

बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। सुबह से ही शाहरुख खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के आगे खड़े थे। वहीं शाहरुख कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते। इस बार भी शाहरुख ने अपने फैंस का इंतजार जल्द खत्म कराया। शाहरुख अपने जन्मदिन के खास मौके पर घर के बाहर निकल कर आए और लंबे वक्त से इंतजार कर रहे फैंस को वेव करने लगे। इस दौरान शाहरुख ने अपने सिगनेचर स्टेप कर के दिखाया। बाहें खोलते के साथ ही शाहरुख के फैंस काफी खुश हो गए।

इस दौरान शाहरुख का छोटा बेटा अबराम भी उनके साथ था। अबराम और पापा शाहरुख दोनों ने मिलकर हजारों फैंस को घर की बेलकोनी से हेलो कहा और वेव किया। शाहरुख एक इंटरव्यू में बताते हैं कि उनके बेटे को एक चीज बहुत पसंद है वह है- फैंस को वेव करना। शाहरुख बताते हैं,’अबराम को बार-बार बेलकोनी में आना पसंद है।

क्योंकि नीचे फैंस खड़े होते हैं तो इस दौरान वह मुझे अंदर से खींच कर लाता है और फैंस को वेव करने के लिए कहता है। इस दौरान हम दोनों मिलकर फैंस को हाथ हवा में उठाकर वेव करते हैं। वह अपनी तुतलाती भाषा में जब बोलता है तो अच्छा लगता है।’

 

Mr Shah Rukh Khan with my mom #srk#happy#birthday#shahrukhkhan#srk#love#ma#mom#celebrating# #srk#bday# @princess_preeti_1528 @iamsrk

A post shared by official account of pteeti (@princess_preeti_1528) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Ittefaq Movie Review: सच को ढूंढते पुलिस अधिकारी की कहानी है सोनाक्षी और सिद्धार्थ की फिल्म
2 केआरके ने दी धमकी- मुझे ट्वीट करने नहीं दिया तो मौत का जिम्‍मेदार ट्विटर होगा
3 जब अमेरिका दूतावास पर छाया बॉलीवुड का जादू, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X