ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिती की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान, देखें तस्वीरें

हाल ही में एक्टर ने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिती की शादी अटेंड की। उनकी उपस्थिति की तस्वीरें फैन क्लब ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Author नई दिल्ली | July 3, 2017 3:03 PM
केंद्रीय मंत्री की बेटी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान।

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के नए गाने बीच बीच में के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। 3 जुलाई को फिल्म का नया गाना रिलीज होगा लेकिन यही आखिरी चीज नहीं है जिसे वो इन दिनों कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिती की शादी अटेंड की। उनकी उपस्थिति की तस्वीरें फैन क्लब ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखें तो एक्टर डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। काले सूट में किंग खान काफी डैशिंग लग रहे हैं। इसके साथ ही कैमरे की तरफ देखकर वो मुस्कुरा रहे हैं।

आप सभी मेहमानों के बीच खड़े एक्टर को साफ देख सकते हैं। वहीं सभी फ्रेम में ठीक तरह से आने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं। बता दें कि एक लंबे समय बाद सलमान और शाहरुख खान स्क्रीन पर कबीर खान की ट्यूबलाइट में नजर आए थे। अब कुछ दिनों पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान किंग खान की फिल्म में कैमियो करते हुए दिखेंगे। इस खबर से दोनों एक्टर्स के फैंस काफी खुश थे। अनुष्का शर्मा और कैटरीना फैन स्टारर आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान गेस्ट अपियरेंस देंगे।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे वो चाहते हैं कि सलमान खान कंसीडर करें। हम अभी इसपर काम कर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इसे भाईजान निभाएं। अब पिंकविला की खबर के अनुसार बादशाह की यह इच्छा पूरी हो गई है। सलमान 4 जुलाई 2017 को यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगे। जो राय की अनाम फिल्म के लिए होगा।

कुछ दिनों पहले इसके बारे में डीएनए से बातचीत करते हुए शाहरुख ने कहा था- एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे मैं चाहूंगा कि सलमान खान कंसिडर करें। हम अभी भी इसपर काम कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहूंगा कि वो इसे निभाएं। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम डिसाइड नहीं किया गया है। हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से शाहरुख खान ने साफ इंकार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App