ताज़ा खबर
 

…जब सलमान खान ने कहा- अच्छा भला ड्यूटी पर लगा रहा है शाहरुख खान, देखें वीडियो

दरअसल, सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में एक रेडियो चैनल पहुंचे थे जहां उन्हें अपनी इस नई ड्यूटी का पता चला। जब एक्टर ने दिलवाले एक्टर की बातचीत सुनी तो उनके पास बोलने के लिए शब्द नहीं थे।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:04 AM
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान।

शाहरुख खान और सलमान खान का ब्रोमांस किसी से छुपा हुआ नहीं है। उनके फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त तक इससे वाकिफ हैं। दोनों का रिश्ता उतार चढ़ाव भरा रहा है और दोनों अकसर एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं। जब भी दोनों किसी कार्यक्रम या शो में साथ आते हैं तो वो हेडलाइन बनती ही है। लगभग दो दशक हो चुके हैं बॉलीवुड के करण-अर्जुन को अपना जादू सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरते हुए। अब एक बार फिर यह जोड़ी सालों बाद कबीर खान की ट्यूबलाइट में एक साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में रईस स्टार एक जादूगर की भूमिका में कैमियो रोलमें नजर आएंगे।

हालांकि हाल ही में शाहरुख खान ने सलमान खान को एक मुसीबत में डाल दिया। जिसका पता सुल्तान स्टार को बाद में चला। दरअसल, सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में एक रेडियो चैनल पहुंचे थे जहां उन्हें अपनी इस नई ड्यूटी का पता चला। जब एक्टर ने दिलवाले एक्टर की बातचीत सुनी तो उनके पास बोलने के लिए शब्द नहीं थे। उन्होंने केवल इतना कहा- अच्छा भला ड्यूटी पर लगा रखा है शाहरुख। लेकिन यह कौन सी ड्यूटी है जिसके बारे में भाईजान बोल रहे हैं? वो हम आपको बता देते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान शाहरुख कुछ बच्चों के साथ बातचीत कर रहे थे। जहां उन्होंने बच्चों से वादा किया कि सलमान उन्हें किडजानिया लेकर जाएंगे, जोकि बच्चों के लिए बना एक इंडोर थीम पार्क है। ये रही वो बातचीत:

बच्चे– सलमान आपका भाई है ना
शाहरुख खान– भाई से भी बढ़कर है
बच्चे– आपका वो पिक्चर अच्छा था, करण अर्जुन
शाहरुख खान– जब आप किडजानिया जाओगे ना, तो मैं बोलूंगा सलमान आपको लेकर जाए। मैं उनसे रिक्वेस्ट करुंगा।
सलमान खान– अच्छा भला ड्यूटी पर लगा रखा है शाहरुख

यह बात हम सभी जानते हैं कि सलमान को बच्चों से बहुत प्यार है। उन्हें कई मौकों पर अपने परिवार के बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। इसके अलावा वो अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन के बच्चों के साथ भी दिखते हैं। अब यह देखना होगा कि भाईजान अपने दोस्त की बात मानते हैं या नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App