scorecardresearch

The Kapil Sharma Show में ‘पठान’ के प्रमोशन के लिए क्यों नहीं जाएंगे शाहरुख खान? #AskSRK सेशन में एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल में खुलासा किया है कि वह अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर नहीं जाएंगे।

The Kapil Sharma Show में ‘पठान’ के प्रमोशन के लिए क्यों नहीं जाएंगे शाहरुख खान? #AskSRK सेशन में एक्टर ने दिया जवाब
शाहरुख खान/Shahrukh Khan (फाइल फोटो)

फिल्म ‘पठान'(Pathaan) से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें एक्टर का एक्शन देख फैंस की बेताबी काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में फैंस इस फिल्म की एडवांस बुकिंग कर रहे है।

इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने फैंस के लिए एक बार फिर आस्क एसआरके सेशन रखा। इस सेशन में शाहरुख खान फैंस के सवालों का एक बार फिर मजेदार अंदाज में जवाब देते नजर आए। इसी सेशन के दौरान एक्टर के एक फैंन ने उनसे कपिल (Kapil Sharma) के शो में फिल्म प्रमोशन करने को लेकर सवाल पूछ लिया।

कपिल शर्मा शो में नहीं आएंगे शाहरुख

दरअसल शाहरुख खान से आनंद तिवारी नाम के शख्स ने पूछा कि “सर कपिल शर्मा शो नहीं आ रहे क्या इस बार?” इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, “भाई सीधा मूवी हॉल में आऊंगा, वहीं मिलते हैं।” वहीं ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक किंग खान बिग बॉस 16 और कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं जाएंगे।

शाहरुख के फैंस ने बुक किया पूरा सिनेमाहॉल

इसी सेशन के दौरान शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें टिकट की फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने पूरा थियेटर बुक किया है। एक्टर के फैंस ने टिकट की रील पकड़े हुए फोटो पोस्ट की है और साथ में लिखा है कि ‘सर देखिए हमने पूरा थियेटर बुक किया है।’

इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘शुक्रिया और आपको शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं कि आप सभी को ‘पठान’ पसंद आएगी।’ वहीं एक अन्य फैन ने टिकट की पूरी रील पठान के पोस्टर पर माला की तरह टांगी हुई थी और शाहरुख खान से पूछ रहे थे कि सर, यह कैसी लग रही है? इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा कि ‘ध्यान से टिकटें घर ले जाएं। इन्हें यहां मत छोड़ देना।’

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सिद्धार्थ और शाहरुख की यह पहली फिल्म है। एडवांस बुकिंग में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-01-2023 at 02:27:37 pm
अपडेट