ताज़ा खबर
 

…जब शाहरुख खान ने मांगी प्रीति जिंटा से माफी

प्रीति-जिंटा और शाहरुख खान ने साल 1998 में 'दिल से' में साथ काम किया था। शाहरुख खान ने 'दिल से' मूवी के 18 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

Author मुंबई | August 22, 2016 4:34 PM
प्रीति जिंटा और शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख को कई बार घमंडी भी बताया जाता रहा है, लेकिन यह बहुत ज्यादा लोगों को नहीं पता होगा कि इंडस्ट्री में बड़े दिल वाले लोगों की लिस्ट में शाहरुख का नाम भी है। इसका उदाहरण रविवार को देखने को मिला। प्रीति-जिंटा और शाहरुख खान ने साल 1998 में ‘दिल से’ में साथ काम किया था। शाहरुख खान ने ‘दिल से’ मूवी के 18 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में मूवी का फेमस डायलॉग ‘ए अजनबी तू भी कभी आवाज दे कहीं से’ बोल रहे हैं। इसके साथ ही वे लोगों का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए पहले वीडियो में शाहरुख प्रीति जिंटा का नाम डालना भूल जाते हैं। ऐसे में उन्होंने फिर दोबारा से प्रीति के नाम वाला वीडिया डाला। इसके साथ ही उन्होंने प्रीति जिंटा से वीडियो में उनका नाम भूलने के लिए मांफी भी मांगी। दूसरी वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने वीडियो के कैप्शन में प्रीति से माफी मांगते हुए लिखा। ‘Sorry @realpreityzinta. With corrected credits. Thanks.’

इस मूवी में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा मनीष कोइराला भी लीड रोल में थीं। दिल से एक रोमांटिक मूवी थी। मनी रत्नम द्वारा डायरेक्टर मूवी में कहानी के बैकग्राउंड में नॉर्थईस्ट की बग़ावत भी दिखाई गई है। दिल से मूवी घरेलू बाजार में बिजनेस करने में नाकाम रही। लेकिन सिनेमा बिजनेस पर नजर रखने वालों का कहना है कि अगर इस मूवी को अच्छा के समय रिलीज किया जाता तो यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती।

Read Also: रितिक रोशन को मात देने के बाद अब शाहरुख खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, दोनों की फिल्मों की हो सकती है टक्कर?

Sorry @realpreityzinta. With corrected credits. Thanks.

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


Here Is Why Shah Rukh Khan Apologised Preity Zinta by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X