ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल को क्रिटिक्स ने नकारा, दर्शकों का भी रिस्पांस नेगेटिव

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में 'अनइंप्रेसिव' बताया है। तरण के मुताबिक फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत बोरिंग है और इसमें हद से ज्यादा गाने डाले गए हैं।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 16:19 pm
शाहरुख आज इंडस्ट्री के सबसे कामयाब नामों में से एक हैं और जल्द ही वह बड़े पर्दे पर दूसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजले से वापसी करेंगे। इससे पहले वह फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का के साथ नजर आए थे। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म समीक्षकों और दर्शकों का प्यार पा सकने में नाकाम रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में ‘अनइंप्रेसिव’ बताया है। तरण के मुताबिक फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत बोरिंग है और इसमें हद से ज्यादा गाने डाले गए हैं। उधर द इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता भी इस फिल्म से काफी ज्यादा निराश नजर आईं। शुभ्रा ने इस फिल्म को महज 1.5 स्टार दिए। हिंदुस्तान टाइम्स के रोहित व्यास ने फिल्म को 5 में से महज 2 स्टार दिए। उधर टाइम्स ऑफ इंडिया की मीना अईयर ने फिल्म को तीन स्टार दिए। फिल्म को क्रिटिक्स से मिलने वाले रिस्पॉन्स के अलावा बात करते हैं इसे दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स के बारे में।

दर्शक भी फिल्म से कुछ खास संतुष्ट नहीं नजर आए। दुबई में फिल्म एक दिन पहले रिलीज की गई और ज्यादतर लोग फिल्म की कहानी से निराश नजर आए। हालांकि रेटिंग के मामले में लोगों ने 3 स्टार तक रेटिंग दी। भारत में भी फैन्स को फिल्म में शाहरुख और अनुष्का की एक्टिंग तो अच्छी लगी लेकिन कहानी को लेकर यहां भी दर्शकों में निराशा रही। फिल्म में कुछ जगहों पर खराब वीडियो एडिटिंग साफ दिखाई देती है। उदाहरण के लिए- फिल्म शुरू होने के कुछ ही देर बाद एक सीन है जिसमें शाहरुख और अनुष्का गाड़ी में जा रहे हैं। शाहरुख की गाड़ी बहुत धीमी चलती नजर आती है और साफ दिखा है कि वह गाड़ी किसी दूसरी गाड़ी पर रखी हुई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म द्वारा पहले ही दिन 20 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि फिल्म इस रिकॉर्ड को नहीं छू सकी। इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म देश भर में तकरीबन 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड की भूमिका में हैं और अनुष्का एक पर्यटक की भूमिका में हैं जिसकी इंगेजमेंट रिंग ट्रिप के दौरान कहीं खो जाती है। अनुष्का शाहरुख से इस बात की जिद करती हैं कि वह अंगूठी ढूंढने में उनकी मदद करे। इस खोज में दोनों के बीच क्या चीजें होती हैं और क्या ये दोनों अंगूठी ढूंढ पाने में कामयाब होते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App