ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने पोस्ट की बेटे अबराम की चश्मे वाली तस्वीर, लिखा- बैट्री नहीं बोलने का

शाहरुख खान ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की जिसमें उनका छोटा बेटा अबराम 2डी चश्मा पहने नजर आ रहा हैं।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 6:19 PM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और उनका बेटा अबराम।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म रईस को सुपरहिट बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की जिसमें उनका छोटा बेटा अबराम 2डी चश्मा पहने नजर आ रहा हैं। 51 वर्षीय अभिनेता ने तस्वीर के कैप्शन के तौर पर फिल्म का ही एक डायलॉग लिखा है, ‘‘एंड बोला ना बैटरी नहीं बोलने का…’’। ऐसी ही शाहरुख की खुद की भी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शाहरूख ने इस तस्वीर वाला ट्वीट भी किया था, उन्होंने लिखा, “और अगर चश्मे 3डी होते तब मुझे लगता है बैटरी बोल लो…अफसोस रईस 2डी में है लेकिन कहानी में कई कोण हैं।” 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रितिक और यामी गौतम की फिल्म काबिल से टक्कर होगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस के रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं। 25 जनवरी को राहुल ढोलकिया निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 4 करोड़ लोग देख चुके हैं और फैन्स रिलीज डेट का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान फिल्म में लीड रोल में हैं और फिल्म का तीसरा गाना उड़ी-उड़ी जाए हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म के पिछले दो गाने पहले ही ऑडियंस की जुबां पर चढ़ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर फिल्माया गया लैला मैं लैला सबसे पहले रिलीज किया गया। यह गाना 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुरबानी के गाने का रीमेक था। इसके बाद अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर की आवाज में जालिमा रिलीज किया गया और अब उड़ी उड़ी जाए धूम मचा रहा है।

फिल्म रईस के प्रमोशन से अब तक गायब रहने वाली फिल्म की हीरोइन माहिरा खान जल्द ही इससे जुड़ सकती हैं। पर सवाल यह है कि कैसे वह स्काइप के जरिए अपने देश में ही रहकर फिल्म रईस करेंगी। करीब तीन महीने से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है और इस विरोध के बाद सभी पाकिस्तानी कलाकार अपने देश लौट गए थे। एक्टर फवाद खान को भी फिल्म ए दिल है मुश्किल के प्रमोशन से दूर रखा गया था अब सामान हालात माहिरा खान के सामने भी है। माहिरा खान फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसी वजह से फिल्म के मेकर्स ने बीच का रास्ता निकाला है कि माहिरा स्काइप के जरिए फिल्म प्रमोशन से करेंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App