ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट और आमिर खान के लिए किया कुछ खास

शाहरुख खान इन दिनों आमिर का साथ काफी हैंगआउट करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने दंगल स्टार के कार्टर रोड वाले घर में रखी गई पार्टी में थोड़ी लेट ही सही लेकिन शिरकत की थी।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 11:56 AM
शाहरुख खान ने की आमिर का बर्थडे पार्टी अटेंड तो सिद्धआर्थ ने किया आलिया को विश। (Image Source: Instagram)

यह बात सभी को पता है कि 14 मार्च को आमिर खान ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। वहीं 15 मार्च को आलिया 24 साल की हो गई हैं। जहां एक ने अपनी जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर लिया है वहीं दूसरी अपने लक्ष्य की ओर ठीक तरह से बढ़ रही हैं। लेकिन इसके अलावा एक चीज है जो आलिया और आमिर के बीच कॉमन है, वो है उनका बर्थडे। शाहरुख खान इन दिनों आमिर का साथ काफी हैंगआउट करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने दंगल स्टार के कार्टर रोड वाले घर में रखी गई पार्टी में थोड़ी लेट ही सही लेकिन शिरकत की थी। किसी को इस बात की अपेक्षा नहीं थी कि आमिर ने पार्टी में अपने करीबी दोस्तों के साथ ही फोगट परिवार को बुलाया था। अपने परिवार के साथ इमरान खान और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी पहुंचे थे।

पिछले महीने शाहरुख खान और आमिर एक ही छत के नीचे और एक ही फ्रेम में बिजनेसमैन अजय बिजली (पीवीआर के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर) के 50वें बर्थडे पर नजर आए थे। जहां बड़े ही स्वीट नोट पर शाहरुख ने आमिर की बर्थडे पार्टी खत्म की। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बात को सुनिश्चित किया कि उनकी लेडी लव के बर्थडे की शुरुआत शानदार तरीके से हो। इसी वजह से आधी रात को  बार बार देखो स्टार आलिया के घर पहुंचे और उन्हें विश किया। इससे पहले होली पार्टी के दौरान सिद्धार्थ आलिया को भीड़ से बचाते हुए नजर आए थे। दोनों को इस दौरान एक दूसरे के हाथों में हाथ लिए देखा गया था।

बता दें कि शाहरुख और आमिर को ग्लोबल इंटरनेट टीवी नेटवर्क नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हैस्टिंग और उनकी टीम के साथ शनिवार रात को एक ही फ्रेम में नजर आए। शाहरुख और हैस्टिंग ने फोटो शेयर की है जिसमें कि दोनों बॉलीवुड एक्टर नेटफ्लिक्स की टीम के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं।

शाहरुख ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा- नेटफ्लिक्स और चिल। धन्यवाद रीड हैस्टिंग, टेड सैरेनडोस और टीम। मेरे दोस्त आमिर खान को मेरे लिए अपना आहार नियम तोड़ने के लिए धन्यवाद। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा- शनिवार रात काफी खानटास्टिक रही।

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App