ताज़ा खबर
 

शादी से पहले इस वजह से शाहरुख खान को छोड़ कर चली गई थीं उनकी पत्नी गौरी

शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प रही है। क्या आप जानते हैं कि शाहरुख जेब में सिर्फ 10 हजार रुपए लेकर मुंबई आए थे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान मुस्लिम थे और गौरी हिंदू।

सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की प्रेम कहानी बॉलीवुड की कुछ सबसे दिलचस्प लव स्टोरीज में से एक है। हालांकि उनकी इस प्रेम कहानी के कई पहलू ऐसे भी हैं जो अब तक दुनिया के सामने नहीं आए हैं। दोनों के बिछड़ने के बाद मुंबई के एक बीच पर मिलने से लेकर शादी के लिए हुए मान-मनौवल तक आपने शाहरुख की तमाम प्रेम कहानियां सुनी होंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के ज्यादा पोसेसिव (चिपकू) होने के चलते गौरी खान शाहरुख को छोड़ कर चली गई थीं। हालांकि यह दोनों का प्यार ही था कि दोनों का यह झगड़ा किसी ब्रेकअप में नहीं बदला।

अंग्रेजी न्यूज पोर्टल कॉस्मोपॉलिटियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक गौरी शाहरुख के बार-बार पूछताछ करने और रोका टोकी के बर्ताव से तंग आकर शादी से पहले रोमांस के दिनों में गौरी ने उन्हें छोड़ दिया था। शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प रही है। क्या आप जानते हैं कि शाहरुख जेब में सिर्फ 10 हजार रुपए लेकर मुंबई आए थे। शादी से पहले के उनके दिनों में वह दादर के शिवाजी पार्क में मौजूद एक टेलीफोन बूथ से गौरी को एसटीडी कॉल्स किया करते थे। अक्टूबर 1991 में जब तक शाहरुख की शादी नहीं हुई तब तक उन्होंने यही सिलसिला जारी रखा।

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि शुरू में गौरी उनके काम को लेकर बहुत खुश नहीं थीं। अनुपम खेर के साथ एक चैट शो में शाहरुख ने कहा- जब मैं एक एक्टर बनने जा रहा था तब शायद उसे यह अच्छा नहीं लगता था। क्योंकि उन दिनों एक्टर्स की बहुत इज्जत नहीं थी और ऊपर से हमारी इंटरकास्ट मैरिज थी। मैंने जून में शूटिंग शुरू की थी और अक्टूबर में हमारी शादी हो गई थी। शाहरुख ने कहा कि हमने बहुत सी चुनौतियों को पार किया है। हम उन स्तरों से गुजरे हैं जिनमें हमें मूनलाइट में रात गुजारने की जरूरत ही नहीं पड़ी।

shahrukh khan home, shahrukh khan, shahrukh khan house mannat, shahrukh khan house mannat photos, mannat photos, salman khan house photos, shahrukh khan house mannat inside, shahrukh khan house mannat interior, shahrukh khan home photos अभिनेता शाहरुख खान।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App