ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और गौरी खान इस तरह मनाएंगे शादी की 25वीं सालगिरह

Shah Rukh Khan and Gauri Khan 25th Anniversary: शाहरुख खान और गौरी खान 25 अक्टूबर को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाने जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | October 25, 2016 10:49 am
फिल्म कलाकार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान। (फाइल फोटो)

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का रिश्ता बॉलीवुड में प्यार और वफादारी की मिसाल के तौर पर देखे जाते हैं। यह दोनों 25 अक्टूबर को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मना जा रहे हैं, और दिलचस्प बात यह है कि यह दोनों अब भी किसी यंग कपल की ही तरह दिखते हैं। बॉलीवुड के किंग खान ने अंग्रेजी साइट कॉस्मोपॉलिटिन से बातचीत में बताया कि वह किस तरह अपने रिश्तों में नयापन और गर्माहट बनाए रखते हैं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म द रिंग की शूटिंग से लौटेंगे और इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के साथ इस खूबसूरत मौके को सेलिब्रेट करेंगे। खबरों की मानें तो यह कपल हर साल दीवाली को भी एक पार्टी सेलिब्रेट करता है, तो इस हिसाब से अब किंग खान की फैमिली को दो-दो पार्टियां करने का बहाना मिल गया है।

वीडियो-गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

कॉस्मोपॉलिटिन ने जब शाहरुख से उनके और गौरी के रिश्ते के बारे में बात की तो रियल लाइफ में खुद को उतना रोमेंटिक नहीं मानने वाले शाहरुख ने कुछ बहुत आम बातें बताईं। इंटर्व्यूर ने जब शाहरुख से पूछा कि क्या आपको ऐसा नहीं लगता है कि बहुत वक्त तक साथ रहने के बाद कपल्स भाई-बहन की तरह हो जाते हैं? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया- मेरी पत्नी मेरी बहन के अलावा सब कुछ हैं। इन बीते सालों में मुझे उनके साथ बहुत वक्त बिताने को नहीं मिला है। ऐसा मेरे काम और शेड्यूल की वजह से है। इसलिए हमारे शादी के रिश्ते में अब भी आकर्षण बाकी है। हमने कभी भी साथ में फिल्मों या जिंदगी के बारे में नहीं सोचा, और हमने एक दूसरे के लिए इन चीजों को कभी भी बदलने की कोशिश नहीं की। जिस चीज के बारे में हम दोनों ही एक जैसा सोचते हैं, वह है हमारे बच्चे। हम दोनों ही इस बारे में बहुत खयाल रखते हैं और वही हमारी जिंदगी का केंद्र बिंदु हैं।.

READ ALSO: Shivaay Trailer 2: अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन और विलेन का खतरनाक चेहरा आया नजर!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.