ताज़ा खबर
 

अगर आप हैं नाइटक्लब जाने के शौकीन तो आपकी हो सकती है शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा से मुलाकात

इस गाने में शाहरुख और अनुष्का बेहद ही आकर्षक तरीके से डांस करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज अली शहर और उपनगरों में स्थित क्लबों का रुख करेंगे।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 15:54 pm
शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल भारत से पहले यूएई और गल्फ देशों में रिलीज होगी।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अगले गाने ‘बीच बीच में’ को डिस्को क्लब में लॉन्च करेंगे। शाहरुख, अनुष्का और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को पहली बार मुंबई के सबसे बेहतरीन क्लबों की सैर करते हुए देखा जाएगा। फिल्म का अगला गाना ‘बीच बीच में’ पब और लाउंज के लिए बेहतरीन गाना है, यही वजह है कि इस गाने को पब में रिलीज करने का फैसला किया गया है। इस गाने में शाहरुख और अनुष्का बेहद ही आकर्षक तरीके से डांस करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज अली शहर और उपनगरों में स्थित क्लबों का रुख करेंगे।

तीनों तीन जुलाई एक क्लब से दूसरे क्लब जाकर धमाल करेंगे। इसके अलावा यह तिकड़ी मीडिया से भी खास मुलाकात करेगी। फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘राधा’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है। इस गाने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह शाहरुख के आगे डांस कर रही हैं वह ऐसा फील कर रही हैं जैसे कि वह बसंती हों और शाहरुख के लिए डांस कर रही हैं। फिल्म का गाना थोड़े दिनों पहले ही रिलीज किया गया था इसके बाद अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है।

रेड चिलीस एंटरटेंनमेंट ने इस वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया है इसी के साथ ही अनु्ष्का ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट के पेज पर रीट्वीट किया है। गाने की मेकिंग के दौरान अनुष्का बहुत ही कूल नजर आ रही हैं। गाने की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुच मस्ती करती हुई दिख रही हैं। गाना शूट करते वक्त अनुष्का कहती हैं कि वह अभी शोले की बसंती जैसा फील कर रही हैं। वह कहती हैं कि वह बसंती की तरह शाहरुख के लिए नाच रही हैं।

बता दें, शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के एक के बाद एक मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं। इस दौरान फिल्म का गाना राधा भी रिलीज किया गया। गाना शाहरुख औऱ अनुष्का के फैंस के बीच हिट हो चुका है। इस गाने को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.