ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की ‘जब हैरी मेट सेजल’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल से उम्मीद है कि यह 20-22 करोड़ रुपए ओपनिंग डे पर कमाएगी।
जब हैरी मेट सेजल की रिलीज से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल इस शुक्रवार यानी 4 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी वजह से ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले दिन 20-22 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के अनुसार- जिस तरह फिल्म के ट्रेलर और मिनी ट्रेलर्स को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है उससे उम्मीद है कि यह 150 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। एडवांस बुकिंग से खुश होकर शाहरुख खान ने ट्विट किया- आप सभी का जब हैरी मेट सेजल की एडवांस बुकिंग करने के लिए धन्यवाद। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप फिल्म को एंज्यॉय करोगे। आप सभी का रिस्पॉन्स काफी प्रेरित करने वाला है।

उम्मीद की जा रही है कि जब हैरी मेट सेजल ओपनिंग के दिन 20-22 करोड़ कमा लेगी। जबकि पहले वीकेंड पर 75 करोड़ तक की कमाई कर लेने की उम्मीद है। वीकेंड के बाद अगर इसे लोगों से माउथ पब्लिसिटी अच्छी खासी मिलती है तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 170 करोड़ रुपए पर पहुंच सकता है। ऐसे में लग रहा है कि यह फिल्म कमाई के मामले में दिलवाले को पछाड़ देगी। हाल ही में फिल्म के रिलीज हुए गाने हवाएं ने रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही सबसे ज्यादा स्ट्रीम किए जाना वाला गाना बनकर रिकॉर्ड बना दिया है। प्रीतम के संगीत और अरिजीत सिंह की रुहानी आवाज से सजा यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे शाहरुख ओर अनुष्का पर फिल्माया गया है।

गाने को मिले इतने शानदार रिस्पॉन्स से अनुष्का शर्मा काफी खुश थी। इतनी खुश कि वह मारे खुशी के झूम रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह झूम रही थीं और बैकग्राउंड में जब हैरी मेट सेजल फिल्म का गाना हवाएं बज रहा था।

इस वीडियो को खुद शाहरुख खान ने शूट किया था। अनुष्का ने शाहरुख को इस वीडियो को शूट करने के लिए क्रेडिट देते हुए कैप्शन में लिखा था- हवाएं के 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा स्ट्रीम किए जाने वाला गाना बनने की खबर ने मुझे एक्साइटेड कर दिया है। वीडियो को शूट और कोरियोग्राफ किया है “जब हैरी मेट सेजल” के हैरी यानि शाहरुख खान ने।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App