ताज़ा खबर
 

‘जब हैरी मेट सेजल’ पोस्टर रिलीज: फुल मस्ती के मूड में नजर आए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

शाहरुख और अनुष्का की यह ​तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।

Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Jab Harry Met Sejalशाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल भारत से पहले यूएई और गल्फ देशों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अनुष्का शेट्टी स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा। शाहरुख और अनुष्का ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने-अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इस फिल्म के नाम से पर्दा उठाया। ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दोनों पोस्टर्स को दो अलग-अलग हिस्सों में शेयर किया गया है। एक पोस्टर में शाहरुख नजर आ रहे हैं तो दूसरे में अनुष्का दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है’ वॉट यू सीक इज़ सीकिंग यू’। इस फिल्म का नाम इम्तियाज अली की पिछली फिल्म ‘जब वी मेट’ से मिलता-जुलता लगता है।

पिछले काफी समय से इस फिल्म के नाम लेकर सस्पेंस बना हुआ था। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम द रिंग होगा। इसके बाद कहा गया कि इसका नाम रहनुमा हो सकता है। लेकिन काफी सोच विचार के बाद इस फिल्म का नाम फाइनल हो पाया है। फिल्म का यह नाम बिली क्रिस्टल और मेग रेयान की हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट’ सैली से भी प्रभावित लगता हैं। शाहरुख और अनुष्का की यह ​तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।

खबर है कि इसके बाद शाहरुख और अनुष्का डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म में भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में इन दोनों के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इससे पहले इन तीनों ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट का नाम -कैटरीना मेरा नाम बताया जा रहा है। अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की यह चौथी फिल्म होगी।

अनुष्का, शाहरुख और कैटरीना इन तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और एक बार फिर से साथ काम करना इन तीनों ही एक्टर्स के लिए यह काफी एक्साइटिंग होने वाला है। कहा जा रहा है कि बादशाह खान इसमें बौने का किरदार निभाएंगे। आनंद और शाहरुख पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।। यह एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलने की कोशिश करता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बाहुबली’ में ‘शिवगामी’ के रोल का ऑफर ठुकराने के सवाल पर श्रीदेवी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या दिया जवाब
2 रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘बैंक चोर’ को मिला यूए सर्टिफिकेट
3 ओडिशी नृत्य की एक शाम