ताज़ा खबर
 

एक बार फिर साथ दिखे शाहरुख खान और आमिर खान, देखें तस्वीर

शाहरुख और हैस्टिंग ने फोटो शेयर की है जिसमें कि दोनों बॉलीवुड एक्टर नेटफ्लिक्स की टीम के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। शाहरुख ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा- नेटफ्लिक्स और चिल।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 10:38 am
फिर एकसाथ नजर आए शाहरुख खान और आणिर खान। (Image Source: Instagram)

शाहरुख खान और आमिर खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, दोनों एक्टर्स एक बार फिर साथ नजर आए हैं। दोनों को ग्लोबल इंटरनेट टीवी नेटवर्क नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हैस्टिंग और उनकी टीम के साथ शनिवार रात को एक ही फ्रेम में नजर आए। शाहरुख और हैस्टिंग ने फोटो शेयर की है जिसमें कि दोनों बॉलीवुड एक्टर नेटफ्लिक्स की टीम के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। शाहरुख ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा- नेटफ्लिक्स और चिल। धन्यवाद रीड हैस्टिंग, टेड सैरेनडोस और टीम। मेरे दोस्त आमिर खान को मेरे लिए अपना आहार नियम तोड़ने के लिए धन्यवाद। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा- शनिवार रात काफी खानटास्टिक रही।

शाहरुख और आमिर खान का साथ दिखना एक इशारे के तौर पर हो सकता है कि भारतीय स्टार के साथ नेटफ्लिक्स किसी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर रहा है। हालांकि नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान की रेड चिलिच एंटरटेनमेंट के साथ एक लॉन्ग टर्म डील साइन की है। डील के अनुसार सुपरस्टार की सभी फिल्में जिसमें नई और पुरानी दोनों शामिल हैं वो एक्सक्लूसिव तौर पर इस प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होंगी जिसके पूरे विश्व में 86 मिलियन से ज्यादा मेंबर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की अपकमिंग फिल्म इम्तियाज अली के साथ द रिंग है। जिसमें अनुश्का शर्मा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। वहीं आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार है जिसका डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। इसमें दंगल फेम जायरा वसीम भी नजर आेंगी।

बता दें कि बॉलीवुड में कब से इस बात का इंतजार किया जा रहा है कि शाहरुख खान और आमिर खान किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दें। दोनों के फैन्स का यह इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। जल्द ही दर्शक बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखेंगे, मगर किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक टीवी कमर्शियल में। स्टार प्लस इन दोनों कलाकारों को एक साथ लाने में कामयाब होता नजर आ रहा है।

सूत्रों की मानें तो शाहरुख स्टार प्लस के कैंपेन नई सोच से जुड़ेंगे। वहीं आमिर खान तो इस कैंपेन से पहले ही जुड़े हुए हैं। स्टार प्लस पर नई सोच का एक प्रोमो दिखाया जाता है जिसमें वह सरदार जी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह एड काफी अच्छा है। वहीं अब शाहरुख भी आमिर के साथ इस कैंपेन से जुड़ेंगे।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

1950 से 2017 तक, कुछ इस तरह बदले बॉलीवुड के होली के गाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App