ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और गौरी खान ने श्वेता बच्चन नंदा के साथ किया डिनर, क्या हुई होगी बातचीत?

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जिस रेस्टोरेंट में वो गए थे उसे गौरी ने डिजायन किया था। इससे पहले करण जौहर ने गौरी की इंटीरीयर डिजायन स्किल का खुलासा किया था।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 12:36 pm
गौरी खान, श्वेता नंदा के साथ डिनर डेट पर पहुंचे शाहरुख खान। (Image Source: Indian Express)

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और श्वेता बच्चन नंदा सहित कुछ करीबी दोस्तों के साथ डिनर पर गए। जहां एक्टर अपनी पत्नी के साथ नहीं पहुंचे। इससे आप कुछ गलत मत सोच लीजिएगा। दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। गौरी ने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से लेट आने के लिए शाहरुख को माफ भी कर दिया था। किंग खान के पास इस समय बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं और इसके अलावा वो जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में भी बिजी हैं। रेस्टोरेंट से बाहर आते समय कपल के चेहरे पर मुस्कान थी। जिससे ऐसा लगता था कि दोनों ने साथ में काफी अच्छा वक्त बिताया है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जिस रेस्टोरेंट में वो गए थे उसे गौरी ने डिजायन किया था। इससे पहले करण जौहर ने गौरी की इंटीरीयर डिजायन स्किल का खुलासा किया था। उन्होंने रुही और यश जौहर के कमरों को डिजायन किया था। इन चारों के इस तरह मिलने से सभी यह जानने को उत्सुक हैं कि आखिर इन सेलिब्रिटिज के बीच क्या बातें हुईं। शाहरुख और गौरी का बेटा आर्यन और श्वेता की बेटी नव्या नवेली ने साथ में पढ़ाई की है और दोनों दोस्तों की एक ही गैंग से ताल्लुक रखते हैं। जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म गली ब्वॉय है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगी। वहीं शाहरुख की अगस्त महीने में इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज होगी। जडिसमें वो तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ काम करते हुए दिखेंगे।

बता दें कि अमरेकिन बिजनस पत्रिका फोर्ब्स ने दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई करना वाला सितारों की लिस्ट में तीन भारतीय एक्टरों की जगह दी है। पत्रिका ने सोमवार को ये लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम शामिल किय गया है। शाहरुख खान अब भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय एक्टर है। शाहरुख को इस लिस्ट में 65वां स्थान दिया गया है।

फोर्ब्स के अनुसार पिछले साल शाहरुख ने 38 मिलियन डॉलर यानी 245 करोड़ रुपए की सालाना कमाई की है। तो वहीं सलमान खान को 71 वां स्थान पर रखा गया है। उन्होंने शाहरुख से कुछ कम करीब 37 मिलियन डॉलर की कमाई की है। वहीं अक्षय कुमार 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 80 वें नंबर पर रखे गए हैं। इस सूचि में दुनियाभर के सितारों की 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक की कमाई को रखा गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App