ताज़ा खबर
 

अपने से आधी उम्र की आ‍लिया के साथ इश्‍क फरमाते दिखेंगे शाहरुख, शूटिंग खत्‍म

फिल्‍म के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। फिल्‍म बनाने वाली गौरी शिंदे ने Twitter पर शूटिंग खत्‍म होने की जानकारी दी। गौरी ने फिल्‍म की लीड अभिनेत्री आलिया के साथ सेल्‍फीज भी पोस्‍ट कीं।

Author नई दिल्‍ली | May 23, 2016 13:58 pm
गौरी ने साफ किया कि यह फिल्‍म एक आम प्रेम कहानी नहीं होगी। इस फिल्‍म में शाहरुख सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक, आलिया के साथ इश्‍क फरमाते नजर आएंगे। (FILMFARE)

सुपरस्‍टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने गौरी शिंदे की अगली फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म कर ली है। फिल्‍म के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। फिल्‍म बनाने वाली गौरी शिंदे ने Twitter पर शूटिंग खत्‍म होने की जानकारी दी।

गौरी ने फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस आलिया के साथ सेल्‍फीज भी पोस्‍ट कीं। और साथ में लिखा, “शूटिंग खत्‍म। मैं आलिया के साथ शूटिंग को बहुत मिस करूंगी।” इसके जवाब में आलिया ने अपने अकाउंट पर लिखा, “हम भी आपको मिस करेंगे।”

https://twitter.com/aliaa08/status/734314525244018688

इस फिल्‍म को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्‍शंस ने मिलकर बनाया है। 2012 में रिलीज हुई इंग्लिश‍ विंग्लिश के बाद यह शिंदे के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म होगी। गौरी ने साफ किया कि यह फिल्‍म एक आम प्रेम कहानी नहीं होगी। इस फिल्‍म में शाहरुख सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक, आलिया के साथ इश्‍क फरमाते नजर आएंगे।

Read more: शाहरुख और सलमान की मुलाकात का सीन फिल्म से हटाया गया ?

आलिया अपनी आने वाली फिल्‍म उड़ता पंजाब में एक बिहारी का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्‍म में उनके साथ शाहिद कपूर, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ होंगे। वहीं शाहरुख खान जल्‍द ही रईस में दिखाई देंगे जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी भूमिका अदा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App