ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताया बेटी सुहाना के सामने इस वजह से आती है शर्म

यह बात सभी को पता है कि किंग खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं। दोनों के बीच एक क्यूट बॉन्ड है।

उस दौरान उन्होंने कहा था उन्हें सुहाना के साथ ज्यादा समय बिताने की जरुरत।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान एक अच्छे पिता हैं। अपने बच्चों को लेकर वो काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए हालिया इंटरव्यू में किंग ऑफ रोमांस ने अपने बच्चों के साथ रिश्तों को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने स्वीकार किया की सुहाना की मौजूदगी में वो शर्माते हैं और उन्हें बेटी के साथ ज्यादा समय बिताने की जरुरत है। एक्टर ने कहा- मुझे अपनी बेटी के साथ ज्यादा समय बिताने की जरुरत है। मैं उसके सामने थोड़ा शर्माता हूं। जब भी वो अपनी सहेलियों के साथ होती है तो मैं सोचता हूं- यार मैं बार्ज तो नहीं कर रहा। सब बच्चियां हैं मेरी, सब मेरे साथ ही बड़ी हुई हैं आईपीएल मैचिस देख-देख के। लेकिन फिर भी मुझे थोड़ा अजीब लगता है। मुझे थोड़ा खुलने की और ज्यादा समय उनके साथ बिताकर जो मुझे पता है उसे पास करने की जरुरत है।

यह बात सभी को पता है कि किंग खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं। दोनों के बीच एक क्यूट बॉन्ड है। लेकिन वो नियमित तौर पर अपने बेटों के साथ भी कनेक्ट रहते हैं। शाहरुख ने कहा- अपने बड़े बेटे के साथ मैंने ज्यादा समय बिताना शुरु कर दिया है क्योंकि वो मेरी तरह ही रात का पंछी है। वहीं मेरा छोटा बेटा अबराम हमेशा मेरे साथ रहता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में तीसरी बार बादशाह ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी जोड़ी बनाई है। इम्तियाज अली ने इसका निर्देशक किया है।

बता दें कि शाहरुख खान को वाराणसी पुलिस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान पुलिस सुरक्षा का इस्तेमाल करने के लिए 5.59 लाख का रिकवरी नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख जब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी में मौजूद थे तब उनकी और अनुष्का शर्मा व निर्देशक इम्तियाज अली की सुरक्षा के लिए 224 जवानों को तैनात किया गया था।

View this post on Instagram

Orange …worked 😊@pamelavgrover thanks

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख अनुष्का और इम्तियाज अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी के अशोका इंस्टीट्यूट पहुंचे थे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक- एसएसपी आर.के. भारद्वाज ने बताया कि अशोका इंस्टीट्यूट ने महज 51 हजार 132 रुपए ही चुकाए हैं जबकि पुलिस वालों की सैलरी 6.11 लाख बनती है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App