ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान पर 1997 में बने गूगल डूडल सहित ये चीजें बांद्रा में 22 जून को होंगी नीलाम, देखें तस्वीर

इस स्केच में शाहरुख खान की क्रिएटिविटी की एक झलक दिखती है। इसमें एक हंसाने वाला स्केच भी शामिल है जिसमें एक लड़की एफिल टावर पर चढ़ रही है और किंग कॉन्ग उसे बचा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 9:45 AM
1997 में शाहरुख खान पर बना डूडल होगा नीलाम। (Image Source: Instagram)

दो दशक पहले शाहरुख खान पर बना डूडल जोकि एक फिल्म क्रिटिक जर्नलिस्ट की कलेक्शन में शामिल था वो अब नीलामी के लिए तैयार है। यह ओसियन द ग्रेटेस्ट इंडियन शो अर्थ 2 नामक कार्यक्रम में नीलाम होगा। अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो यह आर्टवर्क को एक लाख से नीचे नीलाम नहीं किया जाएगा। इसमें शाहरुख खान पर 1997 में बने डूडल के साथ ही दूसरे बॉलीवुड सेलिब्रिटिज की पेंटिंग्स शामिल होंगी। शाहरुख खान का फ्रांस को लेकर आइडिया जिसे कि बड़ी ही खूबसूरती के साथ डूडल में उतारा गया था। इसमें फ्रांस को लेकर हर चीज शामिल है। वोलेटायर से लेकर कॉनकोर्ड, फ्रेंच किस से लेकर लामोर और एफिल टावर से लेकर फ्रांस की क्रांति तक।

इस स्केच में शाहरुख खान की क्रिएटिविटी की एक झलक दिखती है। इसमें एक हंसाने वाला स्केच भी शामिल है जिसमें एक लड़की एफिल टावर पर चढ़ रही है और किंग कॉन्ग उसे बचा रहे हैं। पूरे समय वो लड़की बॉलीवुड का पसंदीदा डायलॉग कहती है- भगवान के लिए मुझे छोड़ दो। इसके अलावा एक कपल का दो स्टिक से बना हुआ फिगर भी है जिसे कैप्शन दिया गया है- तू मेरा हीरो नंबर वन। ओसियन फाउंडर- चेयरमैन नेविले तुली ने मिड को बताया कि यह डूडल कम ड्रॉइंग शाहरुख की पेरिस यात्रा की है। यह एक परफेक्ट झलक देती है कि कि सुपरस्टार के दिमाग में क्या चल रहा होता है। यह कार्यक्रम बांद्रा के फाइव स्टार होटल में 22 जून को होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो  शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा। शाहरुख और अनुष्का ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने-अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इस फिल्म के नाम से पर्दा उठाया। ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दोनों पोस्टर्स को दो अलग-अलग हिस्सों में शेयर किया गया है। एक पोस्टर में शाहरुख नजर आ रहे हैं तो दूसरे में अनुष्का दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है’ वॉट यू सीक इज़ सीकिंग यू’।

इस फिल्म का नाम इम्तियाज अली की पिछली फिल्म ‘जब वी मेट’ से मिलता-जुलता लगता है। पिछले काफी समय से इस फिल्म के नाम लेकर सस्पेंस बना हुआ था। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम द रिंग होगा। इसके बाद कहा गया कि इसका नाम रहनुमा हो सकता है। लेकिन काफी सोच विचार के बाद इस फिल्म का नाम फाइनल हो पाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App