ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड को दो हफ्ते में लगा तीसरा झटका, अब एक्टर-डायरेक्टर शफीक अंसारी का कैंसर के चलते निधन

Shafique Ansari: इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब अभिनेता शफीक अंसारी (Shafique Ansari) का कैंसर के चलते निधन हो गया। वे 52 साल के थे।

Shafique Ansari, Shafiq Ansari Death, Shafiq Ansari, Crime Petrol Fame Actor Shafiq Ansari, Shafiq Ansari Dies at the Age 52, Shafiq Ansari Survived From Cancer, Shafiq Ansari Last Breath in Mumbai, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsक्राइम पैट्रोल में पुलिस की भूमिका अदा करने वाले एक्टर Shafique Ansari ने 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Shafique Ansari : बॉलीवुड को दो हफ्ते के अंदर तीसरा झटका लगा है। इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब अभिनेता शफीक अंसारी (Shafique Ansari) का कैंसर के चलते निधन हो गया। वे 52 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीते 10 मई को उन्होंने आखिरी सांस ली। शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था और कई सालों से इस बीमारी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक 6 महीने पहले उनके फेफड़ों में भी इंफेक्शन हो गया था और कुछ समय से उन्हें ऑक्सीजन पंप के सहारे सांस दी जा रही थी। सफीक अंसारी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1974 में की थी।

उन्होंने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म बागबान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने तमाम फिल्मों और टीवी शोज में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था। शफीक अंसारी का सबसे चर्चित टीवी शो क्राइम पेट्रोल था, जिसमें वह एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते थे। अंसारी के निधन पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है।

उधर, सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने भी उनके निधन पर एक बयान जारी कर दुख व्यक्त किया है। बता दें कि शफीक अंसारी सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन का भी हिस्सा रहे थे। इससे पहले बॉलीवुड को एक के बाद एक दो झटके लगे थे। पहले अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ और अगले ही दिन दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी दुनिया को अलविदा कह गए थे। सिने प्रेमी अभी इन झटकों से उबरे भी नहीं थे कि शफीक अंसारी के निधन की खबर सामने आई।

आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे: अपने आखिरी दिनों में शफीक अंसारी आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे। कैंसर के चलते उन्होंने काम करना बंद कर दिया था और उनकी कमाई का जरिया भी बंद हो गया था। उनके पास कैंसर के इलाज तक का पैसा नहीं बचा था। रिपोर्ट के मुताबिक शफीक के दोस्त और करीबी उनके इलाज के लिए क्राउडफंडिंग के जरिये पैसा जुटा रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tere Bina Song Out: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का ‘तेरे बिना’ सॉन्ग रिलीज, फैंस को कर रहा इमोशनल, मिल रहे गजब रिएक्शन
2 ‘अपनी अम्मा से पूछना जब पैदा..’ राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं पर किया चीप कमेंट, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट
3 Video: सलमान, शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने मिल कर हिला दिया था स्टेज, पावरपैक परफॉर्मेंस देख फैंस ने किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X