ताज़ा खबर
 

ICU में Shabana Azmi, अस्पताल से लौटे डायरेक्टर सतीश कौशिक ने बताई अब कैसी है हालत

Shabana Azmi Accident And Health Update: शबाना आजमी के साथ ये हादस मुंबई-पुणे हाइवे पर शनिवार करीब चार बजे हुआ था। यह घटना एक ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान हुई जिसके लिए शबाना के ट्रक ड्राइवर के उपर एफआईआर भी हो चुका है।

शबाना आजमी की हालत स्थिर है लेकिन अभी भी ICU में हैं।

Shabana Azmi: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) के शनिवार सड़क हादसे की खबर ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि अलग अलग क्षेत्रों से जुड़े शख्सियतें सकते में रह गई थीं। मीडिया में खबर के फैलते ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ करने लग गए थे। एक्ट्रेस से लेकर राजनेता तक के अस्पताल दौरे हो रहे हैं। हादसे की खबर सुन एक्टर औप डायरेक्टर सतीश कौशिक भी शबाना का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहां से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कौशिक ने बताया कि एक्ट्रेस की हालत पहले से स्थिर है लेकिन अभी उनको ICU में रखा गया है।

सतीश ने बताया,  उनकी आंखों के चारों ओर काफी चोटें लगी हैं। उन्हें अभी 48 घंटों तक आईसीयू की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत पहले से स्थिर हो रही है और जल्द ही ठीक हो जाएंगी। इससे पहले पति जावेद अख्तर ने एक बयान जारी कर बताया कि शबाना के आंतरिक अंगों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। पहले से वह स्थिर हैं और सेहत में सुधार हो रहा है। शुभचिंतकों की दुआएं असर कर रही हैं। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर शबाना के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है।

बता दें शबाना आजमी के साथ ये हादस मुंबई-पुणे हाइवे पर शनिवार करीब चार बजे हुआ था। यह घटना एक ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान हुई जिसके लिए शबाना के ट्रक ड्राइवर के उपर एफआईआर भी हो चुका है। ड्राइवर के उपर रैश ड्राइविंग का आरोप लगा है। शबाना के इस हादसे के दौरान पति जावेद अख्तर भी उनकी कार के पीछे दूसरी कार में मौजूद थे। एक्सीडेंट इतनी भयानक हुई थी कि एक्ट्रेस की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल शबाना का इलाज अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘शौकिया तौर पर JNU गईं थीं Deepika Padukone’, बोले वरुण गांधी, कहा- CAA को पढ़ कर जातीं तो अच्छा होता
2 Kapil Sharma के सामने कृष्णा अभिषेक की पत्नी को लेकर अच्छा यादव ने कह दी ऐसी बात, अर्चना पूरन सिंह रह गईं शॉक्ड
3 शबाना आजमी की हालत स्थिर, ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज होने के बावजूद नहीं हुई गिरफ्तारी
ये पढ़ा क्या?
X