शबाना आजमी ने जब सौतेले बच्चों जोया और फरहान अख्तर के लिए थाई फूड, चीख पड़े थे दोनों; आज तक करते हैं शिकायत

शबाना आजमी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार उन्होंने जोया और फरहान के लिए थाई फूड बनाया था, लेकिन ये देखकर वे दोनों चीख पड़े थे।

shabana azmi, farhan akhtar zoya akhtar
बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी पर जब चीख पड़े थे फरहान और जोया अख्तर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी और लेखक व गीतकार जावेद अख्तर साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे थे। शबाना आजमी से शादी से पहले जावेद अख्तर पहले से ही शादी-शुदा थे, साथ ही उनके दो बच्चे भी थे, जिनका नाम जोया अख्तर और फरहान अख्तर है। हालांकि शादी के बाद सौतेले बच्चों संग शबाना आजमी की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी। लेकिन जब एक दिन एक्ट्रेस ने बच्चों के लिए थाई फूड बनाया तो वे उनपर चीख पड़े थे। इतना ही नहीं, वे लोग आज भी उस बात की शिकायत करते हैं।

फरहान अख्तर और जोया अख्तर से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद शबाना आजमी ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में किया था। शबाना आजमी ने इस सिलसिले में कहा था, “वे हमेशा केवल यह जानना चाहते हैं कि मैं उनके लिए क्या बना रही हूं और हर बार वह चीजें कबाब और बिरयानी ही होनी चाहिए।”

बाना आजमी ने फरहान और जोया अख्तर से जुड़े किस्से को साझा करते हुए आगे कहा, “एक बार मैंने उन्हें थाई फूड खाने के लिए दिया, लेकिन वे दोनों ही चीख पड़े। वे सालों बाद आज भी मुझसे उस चीज के लिए शिकायत करते हैं।” बता दें कि शबाना आजमी कई फिल्मों और परियोजनाओं में फरहान अख्तर और जोया अख्तर के साथ काम कर चुकी हैं।

हालांकि शबाना आजमी ने इंटरव्यू में कहा था कि वह हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग को उन्हें कास्ट करने के लिए मना सकती हैं, लेकिन वह अपने बच्चों से ऐसा करने के लिए बिल्कुल भी नहीं कह सकतीं। शबाना आजमी ने कहा था, “मुझे लगता है कि मेरे लिए अपने बच्चों से ज्यादा हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग को मुझे कास्ट करने के लिए मनाना ज्यादा आसान होगा।”

ट्विंकल खन्ना को दिए इंटरव्यू में शबाना आजमी ने जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी की भी सराहना की थी और कहा था कि उन्होंने कभी भी फरहान अख्तर और जोया अख्तर के दिमाग में उनके खिलाफ कुछ उल्टा-सीधा नहीं आने दिया। हनी ईरानी ने शबाना आजमी और जोया अख्तर की बॉन्डिंग के लिए बेटी को उनके साथ लंदन तक भेज दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट