ताज़ा खबर
 

Shabaash Mithu First Look Poster : तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, फैंस ने पोस्टर को दिए ऐसे रिएक्शन

Shabaash Mithu First Look Poster : तापसी की फिल्म के पहले पोस्टर को पसंद किया जा रहा है और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। मिथाली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में तापसी मिथाली का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

Shabaash Mithu First Look Poster: पोस्टर में मिथाली बनीं तापसी पन्नू

Shabaash Mithu First Look Poster : तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू (Shabaash Mithu) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर तापसी के फिल्म से फर्स्टलुक की चर्चा हो रही है। पोस्टर को पसंद किया जा रहा है और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। मिथाली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में तापसी मिथाली का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान मिथाली राज के जीवन से जुड़ी कई बातें और उनकी लाइफ का स्ट्रगल इस फिल्म के जरिए सामने आएगा।पोस्टर में तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की आसमानी जर्सी में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सिर पर हैट भी पहनी हुई है। तापसी पोस्टर में फुल जोश के साथ एक्शन में नजर आ रही हैं। दरअसल, वह तस्वीर में बल्ला घुमाती दिख रही हैं।

इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया गया जिसमें कैप्शन दिया गया- ‘अब वक्त है नीले कपड़ों वाली महिलाओं के लिए खड़े होने का। प्रेजेंट कर रहे हैं शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक।’ 37 साल की मिथाली राज पिछले साल T20 फॉर्मेट से रिटायर हो चुकी हैं। मिथाली अभी भी वनडे इंटरनेशनल कप्तान हैं।

तापसी ने भी इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन दिया- ‘मैंने हमेशा पूछा है कि आपका फेवरेट मेल क्रिकेटर कौन है? लेकिन अब पूछा जाना चाहिए कि आपका फेवरेट फीमेल क्रिकेटर कौन है? इसके बाद हर क्रिकेट प्रेमी इस सवाल को सुन कुछ देर के लिए स्तब्ध रह जाएगा और सोचेगा कि वह गेम को प्यार करते हैं या फिर गेम खेल रहे जेंडर को ज्यादा अहमियत दे रहे हैं।’

तापसी के इस पोस्टर और कैप्शन को देख कर कई लोग रिएक्शन देते नजर आए। तापसी के हेटर्स इस फिल्म को लेकर कहते दिखे- फिल्म फ्लॉप होगी। तो किसी ने कहा बिलकुल नहीं चलेगी। वहीं तापसी के फैंस इस फिल्म को और फिल्म से जुड़े खास मैसेज का सपोर्ट करते दिखे। फैंस बोल पड़े कि किसी के भी बारे में निगेटिव बोल देना बेवकूफी है। जिसे कर के हम नुकसान कर रहे हैं। किसी ने कहा- इस तरह के सब्जेक्ट को लाना बहुत जरूरी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कंगना के लायक पहले स्क्रिप्ट तो लाओ’ बोल पड़ीं रंगोली, Kangana Ranaut संग करण जौहर ने जाहिर की थी फिल्म करने की इच्छा!
2 Man Vs Wild: Bear Grylls के साथ जंगल में तूफानी करेंगे थलाइवा, देखें रजनीकांत का फर्स्ट लुक
3 पाकिस्तान में शाहरुख खान की बहन Noor Jehan का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित