ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन ने बताई दिल की बात, एक वक्त संजय दत्त की दीवानी थीं ‘मस्त-मस्त गर्ल’

रवीना का कहना है कि अलग-अलग चीजें करना और विविधता पूर्ण किरदार करने में उन्हें खुशी मिलती है और वह उत्साहित भी रहती हैं।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 5:32 PM
रवीना ने बताया कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘शब’ की तैयारी कर रहीं है। रवीना ने बताया कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं। एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान रवीना से उनेक पंसदीदा एक्टर्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है। उन्होंने कहा कि बचपन में मैं ऋषि कपूर की फैन थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त पर मेरा क्रश था। मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर चारों तरफ मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं उनकी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित थी। रवीना और संजय ने फिल्म क्षत्रिय, विजेता और एल.ओ.सी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं अपनी फिल्म शब के बारे में रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है। रिश्ते कभी भी आसान नहीं होते हैं और जटिल होते हैं।

रवीना का कहना है कि अलग-अलग चीजें करना और विविधता पूर्ण किरदार करने में उन्हें खुशी मिलती है और वह उत्साहित भी रहती हैं। रवीना ने कहा मैं अधिकतर विविधतापूर्ण किरदार निभाने की कोशिश करती हूं। फिल्म ‘मातृ’ के बाद मुझे आप ग्लैमरस और नेगेटिव किरदार में देखेंगे। विविधतापूर्ण काम करना मुझे उत्साहित करता है। मैं वह चीजें करना पसंद करती हूं जो बतौर कलाकार मुझे चुनौती देता है, और जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है। ओनिर निर्देशित फिल्म ‘शब’ में रवीना के अवाला अर्पिता बिष्ट, आशीष बिष्ट, सिमोन फ्रेनाय और गौरव नंदा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म 30 जून को रिलीज होगी। बता दें कि रवीना ने फिल्म मातृ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है। इसके अलावा वह छोटे पर कई रियलटी शो जज कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App