ताज़ा खबर
 

ट्विंकल बोलीं- साजिद खान के खिलाफ स्टैंड लें एक्टर्स, अक्षय कुमार ने रद्द कर दी Housefull 4 की शूटिंग

साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अक्षय कुमार ने साजिद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 4' की आज की शूटिंग कैंसल कर दी है।

Author October 12, 2018 3:41 PM
अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसल कर दी है।

बॉलीवुड में इनदिनों #Me Too कैंपेन चर्चा में है। इस कैंपेन के जरिए कई सालों के बाद महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की दास्तां को बयां कर रही हैं। यौन उत्पीड़न के मामले में बॉलीवुड डॉयरेक्टर साजिद खान का भी नाम सामने आया है। साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अक्षय कुमार ने साजिद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की आज की शूटिंग कैंसल कर दी है। बीते गुरुवार को ट्विंकल खन्ना ने एक ट्वीट में हाउसफुल के एक्टर्स से स्टैंड लेने की बात कही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार ने यह फैसला साजिद खान और नाना पाटेकर पर लगे आरोपों के बाद लिया है। हिंदुस्तान टाइम्स ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- ‘अक्षय कुमार नियमों का पालन करने वाले इंसान के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने 28 साल के लंबे करियर में कभी भी शूट कैंसल नहीं किया। लेकिन यह पहला मौका है जब उन्होंने शूट कैंसल करने का फैसला लिया है। इसके पीछे की वजह है कि #metoo मूवेंट को इग्नोर न किया जाए। साजिद खान और नाना पाटेकर दोनों पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं।’

Twinkle Khanna, Akshay Kumar, Pad Man, GST, GST on sanitary napkins, Sanitary napkins, akshay kumar kesri, akshay kumar padman, entertainment news, bollywood news बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

ट्विंकल खन्ना ने एक ट्वीट में लिखा था- ‘कई रूह कांप जाने वाले यौन उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं, जिनसे महिलाएं गुजरी हैं। जो लोग हाउसफुल में शामिल हैं उन्हें इस मुद्दे पर स्टैंड लेना चाहिए।’ बता दें कि साजिद खान ने ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से पैर पीछे खींच लिए हैं। साजिद खान ने एक बयान जारी कर इस खबर की पुष्टि की है। साजिद ने कहा, ”मेरे ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है। जिसके बाद मेरे परिवार, मेरे निर्माता और हाउसफुल 4 के स्टारकास्ट दवाब में हैं। मैं इन सभी की जिम्मेदारी लेते हुए फिलहाल फिल्म छोड़ रहा हूं। सच सामने आएगा। मैं मीडिया से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने से पहले जज न करें।”

अपने खूबसूरत बंगले के साथ परिवार की अब तक इतनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं अमिताभ बच्चन

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X