ताज़ा खबर
 

‘एक था टाइगर’ का सीक्‍वल? कैटरीना कर सकती हैं काम, जानें क्‍या होगा इस फिल्‍म का नाम

बॉलीवुड गलियारों में चल रही कानाफूँसी के मुताबिक एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक था टाइगर के सीक्वल में सलमान के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई है।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 2:02 PM
कबीर खान निर्देशित फिल्म एक था टाइगर का एक दृष्य।

2012 में बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बना चुकी कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ में सलमान ने पहली बार कबीर खान के निर्देशन में काम किया। इसके बाद कबीर ने बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्म भी दी, और गौरतलब है कि कबीर अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को उतारने जा रहे हैं। लेकिन ऐसे दर्शक जो सलमान और कैटरीना को साथ देखना पसंद करते हैं के लिए एक खुशखबरी यह है कि ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल में यह जोड़ी एक बार फिर से नजर आ सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म का टाइटल ‘टाइगर जिंदा है’ हो सकता है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में यश राज बैनर के तले बनने जा रही इस फिल्म के हिट साबित होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

READ ALSO: सलमान खान की ट्यूबलाइट में दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ नहीं बल्कि ये विदेशी एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback

बॉलीवुड गलियारों में चल रही कानाफूँसी के मुताबिक एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक था टाइगर के सीक्वल में सलमान के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सलमान ने भी इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। हालांकि निर्देशन के मामले में इस फिल्म में कबीर की जगह अली अब्बास होंगे लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पिछली फिल्म की कहानी खत्म हुई थी। वेब पोर्टल bollywoodlife.com ने लिखा है कि अली अब्बास और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं। इसलिए कैटरीना उनके साथ काम करने में दिलचस्पी रखती हैं और ‘टाइगर जिंदा है’ उनके लिए एक सही मौका है।

READ ALSO: सलमान और कैटरीना पहली बार साथ करने वाले हैं ये काम

फिल्म ‘सुल्तान’ का निर्देशन कर चुके अली अब्बास का कहना है कि कैटरीना न सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं बल्कि उन दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन भी है। उन्होंने कहा, “हां, बिलकुल मैं कैटरीना के साथ फिल्म बनाना चाहूंगा। इसलिए नहीं क्योंकि वह मेरी अच्छी दोस्त हैं बल्कि इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि जब मैं उनके साथ फिल्म बनाता हूं तो तो मैं और वह एक तरह से अलग स्तर पर कनेक्टेड होते हैं और यह कनेक्शन फिल्म में दर्शकों पर नजर आता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App