ताज़ा खबर
 

Firangi Movie Box Office Collection: लोगों को हंसाने में नाकामयाब लग रहे हैं कपिल शर्मा

Firangi Movie Box Office Collection: लोगों को पसंद नहीं आ रही है कपिल शर्मा की कॉमेडी और देशभक्ति से भरपूर फिल्म।
उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर रही है कपिल शर्मा की फिल्म।

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी एक दिसंबर को रिलीज हुई है। इससे दर्शकों को काफी उम्मीद थीं। अपनी कॉमिक टाइमिंग और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए शर्मा को जाना जाता है लेकिन अगर उनकी फिल्म की बात करें तो यह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है। इसका अंदाजा आप फिल्म की कमाई से लगा सकते हैं। दो दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं और इन्हें देखकर आप यहीं कहेंगे कि यह बेहतर हो सकते थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2 करोड़ और शनिवार को 2.10 करोड़ रुपए की कमाई की। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन 4.10 करोड़ रुपए हो चुका है।

फिल्म 1921 के बैकग्राउंड में बनाई गई है जब भारत अंग्रेजों से अपना आजादी के लिए संघर्ष कर रहा था। उस समय मंगा नाम के शख्स को लगता था कि अंग्रेज बुरे आदमी नहीं है। कहानी को हंसी के तड़के के साथ ही देशभक्ति से सजाया गया है। फिल्म के कलेक्शन को देखकर लगता है कि यह लोगों को खास प्रभावित करने में नाकाम रही है। राजीव ढिंगरा ने फिल्म का निर्देशन करने के साथ ही कहानी को लिखा भी है। वहीं कपिल ने इसके जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू किया है। इसी वजह से एक्टर को फिल्म से काफी सारी उम्मीदे हैं।

कहानी की बात करें तो यह आपको अंग्रेजी शासन काल में ले जाएगी। जब भारत पर अंग्रेजों का शासन हुआ करता था और वो भारतीयों को अपना गुलाम बना रहे थे। उस दौर में जहां एक तरफ लोगों के मन में अंग्रेजी शासन के खिलाफ विद्रोह की भावना पनप रही थी। वहीं एक शख्स था जिसके लिए अंग्रेज बुरे लोग नहीं थे। यह था मंगा (कपिल शर्मा) जो वैसे तो किसी लायक नहीं था लेकिन उसकी लात में जादू था। वो जिसे लात मार दे उसकी कमर का दर्द ठीक हो जाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.