ताज़ा खबर
 

Seema Raja Movie Leaked: Sivakarthikeyan-Samantha Akkineni की फिल्म ‘सीमा राजा’ लीक!

Tamilrockers 2018 Seema Raja full Movie Leaked Online: सिवाकार्तिकेयन और समांथा की फिल्म 'सीमा राजा' लीक हो गई है। इस फिल्म को पोनराम ने डायरेक्ट किया है। ये एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है जिसे दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Tamilrockers 2018 Seema Raja full Movie Leaked Online: सिवाकार्तिकेयन और समांथा की फिल्म ‘सीमा राजा’ लीक हो गई है। इस फिल्म को पोनराम ने डायरेक्ट किया है। ये एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है जिसे दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के मेकर्स इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद कर रहे थे लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है। गौरतलब है कि ये पूरी फिल्म अलग-अलग क्वालिटीज़ में ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

इस फिल्म में सिवाकार्तिकेयन के किरदार का नाम सीमा राजा है। सीमा राजा, सिंगमपति के एक शाही खानदान का वारिस है। सीमा राजा को एक बिज़नेसमैन से दिक्कते हैं। इस बिज़नेसमैन का किरदार लाल ने निभाया है और बिज़नेसमैन की पत्नी का किरदार कलीशवरी ने निभाया है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब फिल्म में कुछ लोग गरीब लोगों की ज़मीन हड़प कर उस पर एक विंडमील प्रोजेक्ट बनाने की कोशिश करते हैं।

फिल्म का हीरो कैसे गांव के गरीब लोगों की मदद करता है और कैसे उन्हें उनकी जमीन वापस दिलाता है, ये फिल्म में काफी दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में कमर्शियल सिनेमा के सभी गुण मौजूद हैं, हालांकि फिल्म की रफ्तार कहीं-कहीं थोड़ी धीमी पड़ती है, यही कारण है कि ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को मिश्रित प्रतिक्रिया दी है।

गौरतलब है कि पायरेसी के बाज़ार ने न केवल कॉलीवुड या बॉलीवुड को प्रभावित किया है बल्कि पूरी दुनिया की फिल्मों के लिए भी ये एक खतरा बना हुआ है। हालांकि कई देशों की सरकारों ने इसकी रोकथाम के लिए उपाय किए हैं लेकिन ये नाकाफी साबित हुए हैं।

नदीगर संगम के सेक्रेटी और तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसीडेन्ट विशाल की लीडरशिप में कॉलीवुड की एंटी पाइरेसी सेल ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। तमिल रॉकर्स नाम से जुड़े कई वेबसाइट्स और डोमेन को खत्म किया है लेकिन इसके बावजूद पाइरेसी का खतरा बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App