scorecardresearch

ऋतिक रोशन को मारुति और अमीषा पटेल को मर्सिडीज से आया देख लोग उड़ाने लगे थे मज़ाक, दिलचस्प है किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को करियर के शुरुआती दिनों में घमंडी कहके बुलाया जाता था। इसके बारे में खुद अभिनेत्री ने बताया है।

Hrithik Roshan and Ameesha Patel
अभिनेता ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी। इस फिल्म से उन्हें जबरदस्त सफलता हासिल हुई। अमीषा एक अमीर गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वहीं करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया द्वारा उनकी अमीर छवि को लेकर कई बातें की जाती थी। इस बारे में बात करते हुए उनका कहना है कि लोग उन्हें घमंडी समझते थे क्योंकि वो सेट पर अपनी किताब में डूबी रहती थीं।

हाल ही में अमीषा पटेल ने पिंकविला से बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया द्वारा उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता था। अमीषा ने कहा ‘मुझे अभिमानी, घमंडी और दक्षिण बॉम्बे की अमीर बव्वा के रूप में दर्शाया गया था। क्योंकि सेट पर मैं बेकार की बातें और लोगों के बारे में फालतू की बातें करना या उन्हें नीचा दिखाने में शामिल नहीं होतो थी। मैं हमेशा दूसरों की खुशी में शामिल होती थी और मुझे खुशी होती थी कि दूसरे अच्छा काम करते है’।

उन्होंने ये भी बताया कि कैसे लोग उनकी और ऋतिक की तुलना भी किया करते थे। अमीषा ने कहा ‘मैं हमेशा किताबें पढ़ती रहती थी। मैं किताबी कीड़ा हूं। मैं तीन दिन में एक किताब पढ़ सकती हूं। तो उस वक्त मेरे लिए कहा जाता था कि अमीषा जी बहुत घमंडी हैं, पता नहीं अपने आपको क्या समझती हैं। वो भी सिर्फ इसलिए कि मैं एक बड़े खानदान से हूं। फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मैं मर्सिडीज गाड़ी चलाकर आई थी’।

अभिनेत्री ने आगे कहा ‘लोग मेरा मजाक उड़ाते थे कि ऋतिक मारुति में आए, अमीषा मर्सिडीज में आई। लेकिन दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था। वो मेरी परवरिश थी, मेरा शौक था। मुझे कभी किसी के बारे में बुरा नहीं सोचना था और न ही मैं ऐसा करना पसंद करती हूं’।

गौरतलब है अमीषा पटेल ने साल 2000 में अपने पिता की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘गदर’ और ‘हमराज़’ जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि उनका फिल्मी करियर उस ऊंचाई तक नहीं जा सका, जिसकी शुरुआत में उनसे उम्मीद की जा रही थी।

वहीं अब अमीषा पटेल जल्द ही सनी देओल के साथ गदर के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्माण भी शुरू हो गया है और दोनों कलाकार शूटिंग सेट से अकसर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.