scorecardresearch

दिशा पटानी का ‘ये काली काली आंखें’ रीमिक्स पर डांस देख फैन्स को आई शाहरुख और काजोल की याद, पूछने लगे ऐसे सवाल

अभिनेत्री दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिशा को शाहरुख और काजोल के ‘ये काली काली आंखें’ के रीमिक्स पर डांस करते देखा जा सकता है।

disha patani
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। इसी बीच दिशा फैन्स के लिए अपना एक नया गाना लेकर आई हैं। दरअसल दिशा पटानी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म बाजीगर के एक फेमस गाने ‘ये काली काली आंखें’ के रीमिक्स वर्जन पर डांस किया है।

ये रीमिक्स नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ का टाइटल ट्रैक है। इस वीडियो दिशा को ब्लैक और सिल्वर शिमरी स्लिप शॉर्ट ड्रेस पहने हु देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। उन्होंने गाने में इसके अलावा एक सुनहरे और सफेद रंग की ड्रेस भी पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को दो पिगटेल में बांधा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा शो की लाइन कहती है ‘हमारे दोस्त बनोगे?’। बता दें, ‘ये काली काली आंखें’ में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा है ‘शांत नहीं रह सकता क्योंकि ये काली काली आंखें डांस मिक्स यहां है। आइए इस ग्रोवी चैलेंज को हमारे साथ ले जाएं’। दिशा ने इस वीडियो के साथ ये काली काली आंखें ग्रोवी इंस्टाग्राम रील्स चैलेंज शुरू किया है।

इस वायरल वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। किसी को दिशा पटानी का डांस पसंद आ रहा है तो किसी को गाने उस डायलॉग्स ने हैरान किया है। वहीं कुछ लोगों को ये बिलकुल पसंद नहीं आ रह है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘रीमिक्स करके सारा गाना खराब कर दिया है, फिर एक फेमस गाना नष्ट हो गया’। बॉलीवुड संगीत का सबसे खराब दौर जिसमें रचनात्मक और सुखदायक गीतों की कमी है’।

तो दूसरे ने लिखा है ‘क्यों! मेरा पसंदीदा शाहरुख-काजोल का गाना बर्बाद हो गया है। मैं नहीं कर सकता… क्या बना दिया’। वहीं एक ने कह ‘मूल कलाकार क्यों नहीं हैं गाने में’।

वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए दिशा पटानी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ‘वो 90 के दशक की थ्रिलर की प्रशंसक थीं, क्योंकि उन्होंने आकर्षक संगीत और नाटक का आनंद लिया था। उसने कहा कि वह नेटफ्लिक्स के गाने के नए गायन को सुनने के लिए ‘सुपर थ्रिल’ है। दिशा पटानी के काम की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट