ताज़ा खबर
 

जब एक्टिंग देख अभिषेक बच्चन को थप्पड़ मारकर बोली महिला- परिवार का नाम खराब मत करो

महिला ने अभिषेक को थप्पड़ मारकर कहा था कि ऐसी खराब एक्टिंग करनी है तो बंद कर दो, तुम परिवार का नाम खराब मत करो।

फिल्म सरकार के एक सीन में अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन।

जूनियर बच्चन अभिषेक ने साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन अभिषेक बच्चन की यह पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस साल अभिषेक को बॉलीवुड में 17 साल हो चुके हैं। बीते इन 17 सालों में अभिषेक बच्चन ने कई बेहतरीन फिल्में अपने चाहने वालों को दी हैं। तो कई फ्लॉप फिल्मों से सबक भी सीखा है। क्या आप जानते हैं एक औरत ने अभिषेक बच्चन की खराब एक्टिंग से नाराज होकर एक महिला ने उन्हें जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया था? सुनने में यह अटपटा सा लग रहा होगा, लेकिन यही सच है। अगर आप भी इस वाकया के बारे में नहीं जानते तो कोई बात नहीं, चलिए आज हम बताते हैं।

बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का एक्टिंग करियर पहले इतना खास नहीं था। यहां तक कि उनकी एक्टिंग देखकर एक महिला को इतना गुस्सा आ गया कि उस महिला ने अभिषेक के गाल पर जोरदार थप्पड़ रसीद दिया, यह हम नहीं कह रहे बल्कि अभिषेक बच्चन ने ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को बताया था। अभिषेक ने इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती संघर्ष के बारे में कई बातें बताई थी।

अभिषेक के मुताबिक पिता अमिताभ बच्चन जब अपनी कंपनी के बैनर तले ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म बना रहे थे। तब अभिषेक बच्चन इस फिल्म के सितारों अरशद वारसी और चंद्रचूड़ सिंह को सेट पर लाने और ले जाने का काम किया करते थे।

इसके अलावा अभिषेक ने ये भी बताया था कि जब उनकी पहली फिल्म रिफ्यूजी रिलीज हुई थी तो एक महिला उनकी एक्टिंग देखकर काफी नाराज़ हो गई थी। और वहीं मौजूद अभिषेक बच्चन को उस महिला ने जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। महिला ने अभिषेक को थप्पड़ मारकर कहा था कि ऐसी खराब एक्टिंग करनी है तो बंद कर दो, तुम परिवार का नाम खराब मत करो। अभिषेक ने बताया कि उस महिला ने जो किया मैं आज उसका धन्यवाद करता हूं और उस दिन के बारे में सोचकर हंसता हूं।

खैर, इसके बाद अभिषेक ने अपनी असफलताओं से काफी कुछ सीखा और बाद में ‘युवा’ और ‘गुरू’ जैसी बेहतरीन फिल्में दीं। युवा में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिषेक की तारीफ की थी तो अभिषेक फूले नहीं समाए थे। अपने पिता से मिली तारीफ से अभिषेक का सीना गर्व से चौड़ा हो गया था। और उसके बाद जूनियर बच्चन ने कई कामयाब फिल्में दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तनुजा की आदतों से परेशान होकर जब इस डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़
2 फिल्म ‘सिमरन’ का नया गाना रिलीज, कंगना रनौत कह रही है- ‘सिंगल रहने दे’
3 पद्मावती के इस सीन के लिए रणवीर सिंह को पड़े 24 ‘तमाचे’, तब मिला परफेक्ट शॉट
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit