ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर छाई सुष्मिता सेन की ये लेटेस्ट तस्वीरें, क्या आपने देखा उनका यह नया अंदाज

सुष्मिता ने फिल्म दस्तक के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा दर्शक उन्हें मैं हूं न, मैंने प्यार क्यों किया और सिर्फ तुम जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

सुष्मिता को आखिरी बार 2010 में बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था।

90 के दशक में कई फिल्मों में काम चुकी सुष्मिता सेन 41 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना नामुमकिन है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर के वन पीस में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ब्लैक कलर के इस वन पीस में उन्होंने कई अलग-अलग एंगल से तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने एक खास मैसेज भी लिखा है। सुष्मिता ने लिखा आॅलवेज लव एंड रिप्केट यॉर बॉडी। हर तस्वीर में उनका अलग अंदाज नजर आ रहा है।

सुष्मिता अक्सर इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 8,84,000 फॉलोअर्स हैं। बता दें कि सुष्मिता ने फिल्म दस्तक के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा दर्शक उन्हें मैं हूं न, मैंने प्यार क्यों किया और सिर्फ तुम जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। सुष्मिता को आखिरी बार 2010 में बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था। पिछले काफी समय से सुष्मिता से उनके कमबैक को लेकर सवाल किया जा रहा है।

हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने एक कमर्शियल के लिए शूट भी किया था। यह एक मिनरल वॉटर का एड था, जिसमें वह शुद्ध पानी का महत्व बताती दिखाई दीं। इस एड का वीडियो सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। गौरतलब है सुष्मिता सेन ने 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वह पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया।

सुष्मिता सेन सिर्फ 25 साल की थीं, जब उन्होंने शादी नहीं करने का और बच्चा गोद लेने का फैसला किया। इस पहली बच्ची का नाम रेने था। हालांकि उनके इस फैसले पर दुनिया ने सवाल उठाए लेकिन सुष्मिता अपने फैसले पर अडिग रहीं। कुछ समय बाद उन्होंने एक और बच्ची को गोद लिया जिसका नाम एलिजा था। आज वह दो बच्चियों की मां हैं। वह दोनों ही बेटियों की जिम्मेदारी अच्छे से निभा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App