ताज़ा खबर
 

लॉन्च हुआ सलमान खान का ऐप, यहां देखें ‘सुल्तान’ के ऐप का First Look

अपने वादे के मुताबिक सलमान खान ने वो ऐप लॉन्च कर दिया है। जिसकी मदद से आप सलमान के और करीब हो सकते हैं। उन्हें करीब से जान सकते हैं। इस ऐप का नाम ही बींग इन टच रखा गया है।
सलमान खान के ऐप का फर्स्ट लुक

अपने वादे के मुताबिक सलमान खान ने वो ऐप लॉन्च कर दिया है। जिसकी मदद से आप सलमान के और करीब हो सकते हैं। उन्हें करीब से जान सकते हैं। इस ऐप का नाम ही बींग इन टच रखा गया है। यह ऐप सलमान खान की जिंदगी के हर दौर की जानकारी देने का वादा कर रहा है। फिर चाहे वह एक्टर सलमान से जुड़े कोई बात हो या आर्टिस्ट सलमान से जुड़ी कोई बात। इस ऐप के जरिए सलमान के फैन्स उनसे कनेक्टेड महसूस करेंगे।

सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बीइंग इन टच’ एप अब गूगल प्ले स्टोर पर। डाउनलोड कीजिए।” अपने फैन्स से मजाक करते हुए सलमान ने लिखा, “स्वागत मत करो आप हमारा.. हम आपका स्वागत करते हैं। ‘बीइंग इन टच’ में स्वागत है आपका। अभी डाउनलोड कीजिए।”

इस ऐप के जरिए आप सलमान खान के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट तक पहुंच सकते हैं। इसके साथ ही इस ऐप पर कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें भी होंगी।

यह ऐप सलमान खान फैन्स को उनकी आदतों, फिल्मों, उनकी आर्ट उनके पेट्स के बारे जानकारी देगा। सलमान की पसंद ना पसंद की जानकारी भी आप यहां से ले सकते हैं। फिलहाल यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर है। जल्द ही यह ऐपल के ऐप स्टोर पर भी आ जाएगा।

salman-1

 

salman-2

 

salman-3

 

salman-4

 

वीडियो-बिग बॉस 10: घरवालो ने बनाया बानी और गौरव को निशाना, कहा नहीं दिया प्रियंका का साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.