ताज़ा खबर
 

जानें क्यों LIVE शो पर बात करते-करते अचानक रो पड़े रनवीर सिंह

रनवीर सिंह जिन्हें आप हमेशा मुस्कुराते और एक्टिव इंसान के तौर पर जानते हैं। एक बार एक टीवी शो में इमोश्नल होकर रो पड़े थे।

रनवीर सिंह जिन्हें आप हमेशा मुस्कुराते और एक्टिव इंसान के तौर पर जानते हैं। एक बार एक टीवी शो में इमोश्नल होकर रो पड़े थे। यह साल 2011 की बात है। सिमि ग्रेवाल के शो ‘इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल’ में बातचीत के दौरान रनवीर सिंह इतने इमोश्नल हो गए कि खुद को रोक नहीं पाए और उनके आंसू निकल आए।

2010 में यशराज बैनर के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले रनवीर की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात हिट रही थी। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही रनवीर स्टार बन गए थे। उनकी इस सक्सेस पर बात चीत करने के लिए सिमि ने उन्हें अपने शो पर बुलाया था। इस मौके पर रनवीर ने बॉलीवुड में अपने करियर के लिए स्ट्रगल, इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच हर टॉपिक पर बात की। उन्होंने अपने शुरुआती दिनों की बातें भी बताईं।

शो के दौरान सिमि ने एक वीडियो चलाया जिसमें रनवीर के पापा जगजीत सिंह भवनानी और मम्मी अंजू भवनानी उनके बारे में बोल रहे थे। सिमि ने उनसे पूछा था कि रनवीर फिल्म करियर की अस्थिरता को कैसे लेते हैं। इस पर उनकी मां ने उनकी बहुत तारीफ की थी और स्ट्रगल के दिनों की उनकी मेहनत को सराहा था। मां के मुंह से अपने लिए इस तरह की बातें सुनकर रनवीर इमोश्नल हो गए और अपने आप को रोक नहीं सके। इसके बाद सिमि ने उन्हें कंफर्टेबल फील करवाने के लिए सवाल बदल दिया था।

फिलहाल रनवीर ने बेफिक्रे की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ वानी कपूर नजर आने वाली हैं। इसके बाद रनवीर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म पद्मावती में बिजी हो जाएंगे। जिसमें वो एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर भी अहम भूमिका में होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App