See Akshay Kumar boxing with cute puppies - कुत्ते के छोटे-छोटे बच्चों के साथ बॉक्सिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार, वीडियो देखकर चेहरे पर आएगी स्माइल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुत्ते के छोटे-छोटे बच्चों के साथ बॉक्सिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार, वीडियो देखकर चेहरे पर आएगी स्माइल

खिलाड़ी कुमार को गुडों और बदमाशों से लड़ते तो आपने जरूर देखा होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह केवल गुंडों से ही नहीं कुत्तों के साथ भी बॉक्सिंग कर लेते हैं।

अक्षय कुमार ने अपना यह वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया।

खिलाड़ी कुमार को गुडों और बदमाशों से लड़ते तो आपने जरूर देखा होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह केवल गुंडों से ही नहीं कुत्तों के साथ भी बॉक्सिंग कर लेते हैं। जी हां अक्षय कुमार ने अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह कुत्तों के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं। अक्षय बड़े ही प्यार से कुत्ते के छोटे-छोटे के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं।

यह वीडियो फेसबुक पर शेयर करने के पांच मिनट के अंदर ही करीब 249 लोग इसे शेयर कर चुके थे। वहीं सात हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया था। वीडियो देखकर साफ है कि अक्षय अपने खाली समय का इस्तेमाल बखूबी करते हैं। वैसे बता दें कि फिलहाल वह अपनी फिल्म पैडमैन की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह फिल्म नाम शबाना में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक जासूस के बनने की कहानी दिखाई जाने वाली है। फिल्म में तापसी पन्नी अहम रोल में हैं। यह फिल्म बेबी की टीम के साथ बनी है। इसे आप इस फिल्म का प्रीक्वल यानी पहला हिस्सा भी कह सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने तापसी पन्नू को मार्शियल आर्ट की ट्रेनिंग दी थी।

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'फिल्लौरी' क्यों देखने जाएं? जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App