ताज़ा खबर
 

शाहरुख की सुरक्षा बढ़ाई गई

मुंबई पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। अपनी टिप्पणी को लेकर शाहरुख भाजपा के एक वर्ग के निशाने पर आ गए हैं। पुलिस उपायुक्त सत्यनारायण..

Author मुंबई | November 6, 2015 2:39 AM
बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। अपनी टिप्पणी को लेकर शाहरुख भाजपा के एक वर्ग के निशाने पर आ गए हैं। पुलिस उपायुक्त सत्यनारायण चौधरी ने कहा, ‘हमने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी है जिन्हें कुछ दिन पहले पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी’।

अब जब कि चंद दिनों बाद ही मोदी सरकार के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुके बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं, तब यह रपट तैयार करना तमाम सवाल खड़े कर देता है? क्या संघ यह साबित करवाना चाहता है कि अगर नतीजे भाजपा के पक्ष में नहीं गए तो उसके पीछे भी ऐसी ही ताकतें ही काम कर रही थीं? इस बारे में जब प्रो राकेश सिन्हा से यह पूछा गया कि क्या उन्होने संघ से जुड़े होने के कारण यह रपट तैयार की है तो उनका कहना था कि मैं सत्य से जुड़ा रहा हूं, और उसे सामने लाने के लिए सदा तत्पर रहता हूं। यह रपट राजनीतिक कारणों से तैयार नहीं की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App