ताज़ा खबर
 

Section 375 Movie Quick Review: सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है ‘सेक्शन 375’, अक्षय खन्ना ने चुराई फिल्म की पूरी लाइमलाइट

Section 375 Movie Quick Review: अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375) रेप जैसे सेंसेटिव मुद्दों को बेहद सेध हुए तरीके से दिखाती है।

Section 375, Section 375 movie review, Section 375 review, Section 375 film, Section 375 movie release, Section 375 cast, Section 375 movie rating, Section 375 film rating, Section 375 Rating, Section 375 Akshaye Khanna, Richa Chadha,Ajay BahlSection 375 Movie Quick Review: फिल्म आर्टिकल 375 का एक पोस्टर।

Section 375 Movie Quick Review:  अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की फिल्म ‘सेक्शन 375’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रेप मिस्ट्री पर आधारित फिल्म की कहानी सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है। बी-टाउन में कुछ वक्त से ऐसी फिल्मों का निर्माण हो रहा है जिनमें समाज से मुद्दों जुड़े हुए हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ जातिगत भेदभाव को दिखाती है। वहीं मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अलीगढ़’ भारतीय कानून के सेक्शन 377 के बारे में बताया गया है।

‘सेक्शन 375’ की कहानी एक फिल्म डायरेक्टर की है, जिस पर उसकी फिल्म में काम करने वाली एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर उसप रेप का आरोप लगाती है। निर्देशक को सेशन कोर्ट से सजा मिलती है और उसे जेल भेज दिया जाता है। इसके बाद कोर्ट की सुनवाई हाईकोर्ट में होती है। मामला हाईकोर्ट में जाने पर मीडिया और पब्लिक के सामने खुल जाता है। दोनों पक्षों की पैरवी बेहद टैलेंटेड वकील करते हैं। डिजाइनर की ओर से केस रिचा तो वहीं निर्देशक की ओर के केस की पैरवी अक्षय खन्ना कर रहे हैं। फिल्म सेक्शन 375 में एक ही कहानी में दो अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है।

अजय बहल के निर्देशन में बनी ‘सेक्शन 375’ रेप जैसे सेंसेटिव मुद्दे को बेहद सधे हुए तरीके से दिखाती है। फिल्म की पूरी लाइमलाइट अक्षय खन्ना चुराने में सफल रहे हैं। फिल्म में अक्षय ने अपने किरदार के साथ न्याय करने की कोशिश की है। वहीं रिचा चड्ढा ने भी अपने रोल से अक्षय को टक्कर दी है। खास बात यह है कि दोनों कलाकार एक-दूसरे पर हावी होते नहीं नजर आते हैं। फिल्म में राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा भी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Dream Girl Movie Quick Review: आयुष्मान ने पूजा बनकर लूटा लड़के-लड़कियों का दिल, ‘ड्रीम गर्ल’ के पीछे दीवाना हुआ पूरा शहर
2 मुंबई: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म Coolie No 1 के सेट पर लगी आग, जानें हादसे के वक्त कौन-कौन था मौजूद?
3 It Chapter 2 Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर ‘इट्स चैप्टर 2’ लीक, हॉरर फिल्म को फ्री में कर रहे लोग Download
ये पढ़ा क्या?
X