ताज़ा खबर
 

सीक्रेट सुपरस्टार का पहला पोस्टर रिलीज: सपने देखने का हक मांग रही हैं जायरा वसीम

सीक्रेट सुपरस्टार के पोस्टर में जायरा वसीम स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसपर लिखा है- ड्रीम देखना तो बेसिक होता है।
आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार का पहला पोस्टर हुआ रिलीज।

आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसका ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का कहानी काफी सिंपल है। कहानी एक युवा सिंगर के बारे में जिसकी पहचान एक बहुत बड़ा सीक्रेट है। युवा सिंगर के रोल में जायरा वसीम नजर आएंगी। यह एक ऐसी लड़की की यात्रा की दास्तान है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। लेकिन उसे छुपकर अपने ख्वाबों की मंजिल को पाना पड़ता है क्योंकि उसके पिता को उसका यह टैलेंट पसंद नहीं होता है। फइल्म में आमिर ने जायरा के मेंटर का किरदार निभाया है। जहां फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। फिल्म का केंद्र बिंदु जायरा हैं इसी वजह से पोस्टर में केवल वो ही नजर आ रही हैं।

पोस्टर में जायरा स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसपर लिखा है- ड्रीम देखना तो बेसिक होता है। पोस्टर से काफी हद तक फिल्म की कहानी के बारे में पता चलता है। इसके अलावा आप एक्ट्रेस के बैग में लगा हुआ माइक्रोफोन भी देख सकते हैं। आमिर बेशक इतने बड़े स्टार है इसके बावजूद पोस्टर में केवल जायरा ही नजर आ रही हैं। पोस्टर को आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इससे पहले फिल्म का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था जिसे कि बाद में हटा लिया गया। लीक हुए वीडियो में आमिर एक रिसेप्शनिस्ट के साथ फल्र्ट करते हुए नजर आ रहे थे।

आमिर रिसेप्शनिस्ट से कहते हैं- बेब्स! मेरा नया गाना सुना है? जिसके जवाब में लड़की कहती है- कौन सा? वो धीरे धीरे से? जिसके जवाब में आमिर कहते हैं- वो तो पुराना हो गया। नया वाला है जोर जोर से! खबरों के मुताबिक आमिर अपने पूर्व मैनेजर अद्वै चंदन निर्देशित पहली फिल्म में कैमियो रोल करते हुए दिखेंगे। कहा जा रहा है कि आमिर इस फिल्म में एक मेंटर का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी जारी की थी। तरण ने लिखा था- जी स्टूडियो पेश कर रहा है आमिर खान प्रोडक्शन की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार, जिसे लिखा और निर्देशित किया है अद्वेत चंदन ने। सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App