ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Box Office Collection: जानिए पहले दिन कितना कमा सकती है आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

Secret Superstar Box Office Collection: इस शुक्रवार यानी 19 अक्टूबर को आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज होने जा रही है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 11:14 AM
Secret Superstar Movie: फिल्म एक ऐसी बच्ची की कहानी है जो अपने वालों से छिप-छिप कर अपने सपने पूरे करती हैं।

सुपरस्टार आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के मौके पर सिनेमा घरों में आने वाली है। 19 अक्टूबर को आमिर की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म से काफी उम्मीदें हैं इसलिए फिल्म की रिलीज से पहले ही ऐसा माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहेगा। फिल्म एक ऐसी बच्ची की कहानी है जो अपने वालों से छिप-छिप कर अपने सपने पूरे करती हैं। फिल्म में मेन रोल जायरा वसीम निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। लेकिन घर में पिता इस तरह की चीजें पसंद नहीं करते। इसके चलते जायरा अपने सपनों को पूरा करने का बीड़ा खुद उठाती हैं और सोशल मीडिया को अपना मंच बनाती है। वह भी घर वालों से छिप कर। इस दौरान लोग उनके गाने सुनना पसंद करते हैं और वह पॉपुलर हो जाती हैं।
अब इस फिल्म को लेकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि आमिर की फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज होने का कितना फायदा मिल सकता है। दिवाली वीकेंड में इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म को 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म मेट्रो सिटी को टारगेट कर रही है। वहीं ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न’ से मुकाबला करेगी। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर का स्पेशल अपीयरेंस हैं जिसको लेकर आमिर के फैंस काफी एक्साइटेट हैं।

गिरीश की मानें तो आमिर की ये फिल्म आपने शुरुआती दिन में 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। वह कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि सीक्रेट सुपरस्टार 4 करोड़ के आसपास पहले दिन कमा लेगी। वहीं दूसरे दिन फिल्म 50-से-60 प्रतिशत ज्यादा कमाई कर सकती है। ‘ गिरीश आगे कहते हैं, ‘इस फिल्म का कंटेंट काफी स्ट्रॉन्ग है। पहले दिन ही फिल्म दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघरों की तरफ खींचने में कामयाब रह सकती है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App