Secret Superstar Box Office Collection Day 3: Aamir Khan and Zaira Wasim film Secret Superstar expectation on box office collection to do great over the weekend - Secret Superstar Box Office Collection: जानिए आमिर-जायरा की फिल्म ने 3 दिन में क्या कमाल दिखाया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Box Office Collection: जानिए आमिर-जायरा की फिल्म ने 3 दिन में क्या कमाल दिखाया

Secret Superstar Movie Box Office Collection: फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है।

Author नई दिल्ली | October 22, 2017 3:13 PM
Secret Superstar Movie Box Office Collection: फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। आमिर की इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई गई थीं।

जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। आमिर की इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई गई थीं। क्योंकि फिल्म आमिर के प्रोडक्शन की है और आमिर अपने काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाते हैं। इसलिए इस फिल्म पर काफी प्रेशर भी था। फिल्म अपनी ओपनिंग के वक्त में काफी स्लो रही। लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म के दर्शक ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की तरफ रुख करने लगे।

गुरुवार को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए। अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। इसके बाद फिल्म ने 9.30 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके चलते ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ का अब तक का टोटल कलेक्शन है 14.10 करोड़ रुपए। आपको बता दें, कुछ कारणों के चलते मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली के दिन रिलीज करने का तय किया। जिसके चलते फिल्म ने अपनमे पहले दिन में उम्मीद से कम कमाया। लेकिन दिवाली से फ्री होते ही आमिर की फिल्म सिनेमाघरों में देखने पहुंच रहे हैं। वहीं तरण आदर्श की मानें को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने शनिवार को 8.65 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ ही अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.75 करोड़ हो गया है।

बता दें, फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते न ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं। इसके चलते बच्ची के पिता म्यूजिक के प्रति उसकी लगन देख कर एक दिन उसका गिटार तक तोड़ देते हैं। लेकिन जायरा के किरदार का हौसला नहीं टूटता और वह घर बैठ कर यूट्यूब पर अपनी सिंगिंग के वीडियो अपलोड करती है।

इस दौरान लोगों को उसके गाने इतने पसंद आते हैं कि वह रातों-रात स्टार बन जाती है। लेकिन उसकी फैमिली इस बारे में कुछ नहीं जानती। पहले से ही फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे कि फिल्म अपने पहले दिन में 4 करोड़ के आस पास का आंकड़ा पार करेगी। वहीं दर्शकों को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से काफी उम्मीदें भी बंधी थी, क्योंकि फिल्म के साथ आमिर खान का नाम जुड़ा था। फिल्म में आमिर का स्पेशल अपीयरेंस भी है, जिसमें वह एक स्टार बने हुए नजर आएंगे जो जायरा को इंस्पायर करते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App