ताज़ा खबर
 

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का नया पोस्टर जारी, साथ आई यह खास जानकारी

पोस्टर रिलीज करने के साथ ही आमिर ने इस फिल्म के दूसरे गाने की रिलीज के वक्त की भी घोषणा कर दी है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 3:54 PM
तस्वीर के कैप्शन में आमिर ने लिखा- हमारा दूसरा गाना आज शाम 6 बजे आ रहा है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह इस फिल्म का तीसरा पोस्टर है और इसे खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। पोस्टर रिलीज करने के साथ ही आमिर ने इस फिल्म के दूसरे गाने की रिलीज के वक्त की भी घोषणा कर दी है। तस्वीर के कैप्शन में आमिर ने लिखा- हमारा दूसरा गाना आज शाम 6 बजे आ रहा है। तस्वीर में जायरा वसीम अपनी मां और छोटे भाई के साथ गले लगती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में आमिर खान की धुंधली की तस्वीर नजर आ रही है। आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म इसी दिवाली यानि 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मालूम हो कि दूसरे पोस्टर में भी बैकग्राउंड में आमिर खान की तस्वीर दिखाई गई थी। सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। वो दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है। लेकिन निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अपना नाम बताने से मना कर देती है। यूट्यूब की वजह से वो एक रात में ही सेंसेशन बन जाती है।

जायरा को इस फिल्म से पहले हम दिसंबर 2016 में आई सुपरहिट फिल्म दंगल में भी देख चुके हैं। उस फिल्म में उनका काम खूब पंसद किया गया था अब देखना यह होगा कि इस फिल्म में जायरा वैसा ही जादू चला पाती हैं या नहीं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी दंगल में जहां दोनों पिता और बेटी के रोल में थे। वहीं सीक्रेट सपरस्टार में उनका किरदार गुरु और शिष्य का है। इस फिल्म के लिए आमिर ने बिलकुल नया लुक अपनाया हुआ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App