ताज़ा खबर
 

सिर घुमा देने वाला है फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ का यह दूसरा ट्रेलर, WATCH NOW!

Doctor Strange Trailer 2: हॉलीवुड स्टार रिचेल मैक एडम्स, बेनिटिक्ट वॉन्ग और बेनिडिक्ट कंबरबैच स्टारर यह फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी है जिसमें डॉक्टर स्ट्रेंज नामक किरदार के पास अद्भुत शक्तियां हैं।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 1:26 PM
फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का ट्रेलर।

हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ का दूसरा ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। मंगलवार (27 सितंबर) को रिलीज किए गए इस ट्रेलर को एक दिन के भीतर 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। हॉलीवुड स्टार रिचेल मैक एडम्स, बेनिटिक्ट वॉन्ग और बेनिडिक्ट कंबरबैच स्टारर यह फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी है जिसमें डॉक्टर स्ट्रेंज नामक किरदार के पास अद्भुत शक्तियां हैं। यह फिल्म शानदार स्पेशल इफैक्ट्स से भरी हुई है।

इसका ट्रेलर दिमाग हिला देने वाला है जिसमें सारी चीजें किसी वर्चुअल इमेज की तरह मॉर्फ होती चली जाती हैं। बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो यह एक जिद्दी सर्जन की कहानी है जो अपना करियर बरबाद हो जाने के बाद कुछ जादूगरों से मिलता है। यह जादूगर उसे विशेष शक्तियां देते हैं और उसे ऐसी कलाएं सिखाते हैं जिनसे वह दुनिया को बुरी शक्तियों से बचा सके।

फिल्म 3डी और आईमैक्स जैसी आधुनिक तकनीक वाले फॉर्मेट में तैयार की गई है और इसे इसी साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा। क्योंकि भारत में बहुत ज्यादा थिएटर्स में अभी आईमैक्स तकनीक नहीं है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि ज्यादातर थिएटर्स इसे 3डी तकनीक पर दिखाएंगे। क्योंकि अक्टूबर के अंत में कई बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं ऐसे में यह फिल्म भारत में कितना बिजनेस कर पाती है यह देखना होगा।

Read Also: क्या आपने पढ़ा उरी हमले पर निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का यह मैसेज?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App