ताज़ा खबर
 

लिपस्टिक के रंग की वजह से ट्रोल की गईं एक्ट्रेस निया शर्मा, एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में शुमार

'जमाई राजा' एक्ट्रेस निया हमेशा अपने परफेक्ट ड्रेसिंग सेंट और मेकअप के लिए जानी जाती हैं। वहीं इस बार निया इंस्टाग्राम पर अपनी ये अलग कलर की लिप्सटिक होंठों पर लगा कर ट्रोल हो गईं।

एक्ट्रेस निया शर्मा

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर पर्सनलिटी हैं। आए दिन निया अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में शुमार निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, निया ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में निया ने ब्लू कलर की लिप्सटिक लगाई हुई है जो देखने वालों को बहुत अटपटी लगी। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने निया को काफी कुछ कहना शुरू कर दिया।

‘जमाई राजा’ एक्ट्रेस निया हमेशा अपने परफेक्ट ड्रेसिंग सेंट और मेकअप के लिए जानी जाती हैं। वहीं इस बार निया इंस्टाग्राम पर अपनी ये अलग कलर की लिप्सटिक होंठों पर लगा कर ट्रोल हो गईं। ब्लू कलर की लिप्सटिक के साथ निया ने अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। निया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘थोड़ा रुकिए। यहां और भी हैं….#glitterfliplipsticks वीडियो शूट।’ इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रसे को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर निया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-‘तुम्हें देख कर मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं, तुमसे ठीक तो चुड़ैल लगती है।’ दूसरा यूजर लिखता- ‘महा खराब लग रही हो.. निया जी बहुत बुरा कलर है।’

अगले यूजर ने लिखा- ‘प्लीज ऐसा कलर लगाएं जो सूट करे। कलर बहुत प्यारा है लेकिन आपको सूट नहीं कर रहा। अपने होठों को क्यों खराब करना। तुम मानवी के तौर पर बहुत प्यारी लगती हो।’ एक यूजर ने लिखा- ‘घटिया , मतलब कुछ भी करो… और पोस्ट कर दो?’ एक यूजर ने तो निया के होठों को लेकर कहा कि इंक की बॉटल कहां किस करके आई हो। लेकिन अच्छी लग रही हो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App