ताज़ा खबर
 

सचिन पर बन रही फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी, 14 अप्रैल को रिलीज होगा टीजर

इस साल किसी क्रिकेटर के जीवन पर आधारित यह तीसरी फिल्म होगी। सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धौनी और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्में भी इसी साल रीलीज होनी हैं।

Author नई दिल्ली | April 13, 2016 1:18 PM
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ का दूसरा पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया गया है। (pic source- Sachin The Film twitter account)

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म  ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ का दूसरा पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया गया है। सचिन तेंदुलकर इस फिल्म से बतौर एक्टर अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉटआउट ने किया है। वहीं फिल्म के निर्देशक ब्रिटिश मूल के जेम्स एर्सकीन हैं।  फिल्म के दूसरे पोस्टर में  तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहने एक आदमी को दिखाया गया है। जिसने एक बच्चा अपने कंधे पर बैठा रखा है और बच्चे ने भी तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहन रखी है। फिल्म का पहला टीजर 14 अप्रैल को जारी किया जायेगा।

इससे पहले सोमवार को फिल्म को पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। उस पोस्टर में सचिन पैड पहने और बल्ला थामे मैदान पर चलते दिख रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा था 55 दिनों की ट्रेनिंग. एक ट्राउजर।  तेंदुलकर ने ट्विटर पर पहले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘इतने सालों के प्यार और अपनेपन के लिए आप सबका शुक्रिया। 14 अप्रैल को दोपहर एक बजे फिल्म का टीजर देखें।’ इस साल किसी क्रिकेटर के जीवन पर आधारित यह तीसरी फिल्म होगी। सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धौनी, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्में भी इसी साल रिलीज होनी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App