ताज़ा खबर
 

‘चंद्र नंदनी’ का दूसरा प्रोमो जारी, ‘एक ऐसा सम्राट जिसने अपनी दुल्हन को दिया आजीवन कारावास’

जानकारी के मुताबिक चंद्र नंदनी एकता का अब तक का सबसे महंगा और प्रतीक्षित शो हो सकता है। यह शो राजा चंद्रगुप्त मौर्य और उनकी रानी नंदनी की प्रेम कहानी पर आधारित है।

Chandra Nandini, Ekta Kapoor, Rajat Tokas, rajat tokas as chandragupt maurya, rajat tokas look in chandra nandini, Shweta Basu Prasadचंद्रगुप्त मौर्य की भूमिका में रजत टोकस।

एकता कपूर एक ऐतिहासिक ड्रामा सीरियल को जल्द ही छोटे पर्दे पर लाने जा रही हैं। स्टार प्लस पर 10 अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक ‘चंद्र नंदनी’ का दूसरा प्रोमो जारी हो गया है और अभिनेता रजत टोकस इसमें ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ के किरदार में नजर आ रहे हैं। प्रोमों में आभूषणों से सजे रजत दो तलवारों को अपने दोनों और हवा में लहराते हुए चल रहे हैं। प्रोमों में बैकग्राउंड से वॉइस ओवर आती है- एक सम्राट जिसने अपनी रानी को उपहार में दिया… आजीवन कारावास। शो के पहले प्रोमो में श्वेता नंदनी के लुक में नजर आई थीं। जिसमें बैकग्राउंड वॉइस थी – कौन थी वह राजकुमारी जिसने अपने 16 श्रंगारों में शामिल किया आभूषण प्रतिशोध का। पहले प्रोमों में जहां हॉट और ग्लैमरस श्वेता को दिखाया गया तो वहीं अब दूसरे प्रोमो में कूल और डैशिंग रजत को दिखाया गया है।

चंद्रगुप्त मौर्य की भूमिका में रजत टोकस। चंद्रगुप्त मौर्य की भूमिका में रजत टोकस।

जानकारी के मुताबिक चंद्र नंदनी एकता का अब तक का सबसे महंगा और प्रतीक्षित शो हो सकता है। यह शो राजा चंद्रगुप्त मौर्य और उनकी रानी नंदनी की प्रेम कहानी पर आधारित है, हालांकि प्रोमो देखने से यह जरूर लगता है कि यह एक प्रेम कहानी नहीं बल्कि बदले की भावना पर रची गई कहानी हो। रजत इससे पहले युवा पृथ्वीराज चौहान और जोधा अकबर में धर्मवीर की भूमिका निभा चुके हैं।

Chandra Nandini, Ekta Kapoor, Rajat Tokas, rajat tokas as chandragupt maurya, rajat tokas look in chandra nandini, Shweta Basu Prasad

chandra-nandini-1

Next Stories
1 ऑस्कर लाइब्रेरी का हिस्सा बनी ‘सनराइज’, ‘पार्च्ड’ की कहानी
2 ओह…तो इसलिए इतनी खूबसूरत है विक्टोरिया बेकहम की स्किन
3 बोल्ड सीन्स पर बोलीं राधिका आप्टे, ऐसे सीन करने से कोई परहेज नहीं
यह पढ़ा क्या?
X